mptak
Search Icon

MP Election: BJP के वर्तमान और पूर्व विधायकों के समर्थक आपस में भिड़े! क्या ऐसे जीतेंगे ग्वालियर-चंबल?

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

bhind news mp news mp politics mp bjp bjp leaders fight
bhind news mp news mp politics mp bjp bjp leaders fight
social share
google news

Bhind Newsभिंड में संगठन को मजबूत करने के लिए बुलाई गई बीजेपी की बैठक में जमकर बवाल हो गया. बीजेपी की बैठक दंगल में बदल गई. बैठक के दौरान शुरू हुए विवाद में बीजेपी के कार्यकर्ता एक दूसरे को गालियां देते हुए नजर आए. भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच काफी देर तक झड़प भी होती रही. यह पूरा नजारा भिंड के सर्किट हाउस का था जहां बैठक के दौरान बवाल मच गया.

दरअसल बिहार से भाजपा विधायक नारायण प्रसाद को भिंड विधानसभा की जिम्मेदारी सौंप कर बीजेपी पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व द्वारा भिंड भेजा गया है. विधायक नारायण प्रसाद ने भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक भिंड सर्किट हाउस में बुलाई थी. इस बैठक में भिंड के वर्तमान विधायक संजीव सिंह कुशवाहा के समर्थक और भिंड के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा के समर्थक भी पहुंचे थे.

विधायक नारायण प्रसाद बैठक ले रहे थे, इसी दौरान विधायक संजीव सिंह कुशवाहा के समर्थक मनोज कुशवाहा और पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा के समर्थक अजीत सिंह के बीच विवाद होने लगा. इसके बाद दोनों ही पक्ष के लोग एक दूसरे के साथ विवाद करने लगे. बैठक में हंगामा हो गया. विवाद करते हुए दोनों ही गुट के लोग सर्किट हाउस के कमरे से बाहर निकाल कर सर्किट हाउस के परिसर में आ गए. यहां पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक के समर्थकों के बीच जमकर झड़प होने लगी.

बीजेपी नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में दी शिकायत

बीजेपी की बैठक दंगल में तब्दील हो गई. दोनों ही गुट के लोग एक दूसरे के साथ गाली गलौज करते हुए और झड़प करते हुए नजर आए. वहां मौजूद अन्य समर्थकों ने दोनों ही पक्ष के लोगों को बड़ी मुश्किल से शांत कराया लेकिन इस हंगामे के बाद बैठक ले रहे विधायक नारायण प्रसाद बैठक छोड़कर वहां से निकल गए. आपस में झगड़ रहे दोनों ही पक्ष के भाजपा नेताओं ने देहात थाने में शिकायती आवेदन दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

थाने में दी शिकायत में बीजेपी नेताओं ने लगाए एक दूसरे पर ये आरोप

एक शिकायती आवेदन भाजपा कार्यकर्ता अजय सिंह ने अपने अन्य 2 साथी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर देहात थाने में देते हुए इस बात की शिकायत की है कि उसके साथ मनोज समेत उसके अन्य सहयोगियों ने गाली गलौज की और बंदूक में गोली डालकर उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गए. जबकि दूसरा आवेदन मनोज कुशवाहा की तरफ से उनके अन्य सहयोगियों ने मिलकर देहात थाने में दिया और इस आवेदन में अजीत भदौरिया समेत उनके साथियों पर पर गाली गलौज और विवाद करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में जब अजय सिंह से एमपी तक ने बात की तो उन्होंने कैमरे पर आने से इनकार कर दिया लेकिन उन्होंने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि वह बैठक के दौरान विधायक नारायण प्रसाद के सामने यह बात रख रहे थे की पार्टी के कार्यकर्ताओं और पार्षदों की कोई सुनवाई पार्टी के अंदर नहीं होती है, इसी बात पर वहां मौजूद अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ विवाद करना शुरू कर दिया जिसकी शिकायत उन्होंने देहात थाने में आवेदन देकर की है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंरहली विधानसभा: कैसे बीजेपी का अभेद्य गढ़ बन गई ये सीट? यहां से 8 बार के विधायक फिर ठोक रहे ताल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT