mptak
Search Icon

MP Election: BJP में टिकट के लिए हो गया बवाल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को घेरकर की ये डिमांड

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp election narendra singh tomar mp bjp sonkach assembly dewas news mp news
mp election narendra singh tomar mp bjp sonkach assembly dewas news mp news
social share
google news

MP Election: बीजेपी में टिकट को लेकर हर दिन विवाद की स्थिति बन रही है. मध्यप्रदेश के भोपाल जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी पसंद के उम्मीदवार को टिकट देने के लिए जमकर हंगामा मचाया. यहां दौरे पर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की गाड़ी को घेरकर बीजेपी  कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और उनसे कहा कि आपको निर्णय तो लेना ही होगा.

देवास जिले की सोनकच्छ विधानसभा सीट पर कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र वर्मा को टिकट देने की मांग केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से  भोपाल में की. कार्यकर्ता अपने हाथों में राजेंद्र सिंह वर्मा के नाम की तख्ती लेकर प्रदर्शन करने लगे. जमकर नारेबाजी की. खबर यहां तक है कि नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय मंत्री राघवेंद्र शर्मा के साथ झूमाझटकी तक की.

इस बीच कार्यालय पर आए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चारों तरफ से घेर लिया. नरेंद्र सिंह तोमर अपनी गाड़ी में ही बैठे थे. कार्यकर्ता लगातार उन पर दबाव बना रहे थे कि सोनकच्छ विधानसभा सीट पर बीजेपी को राजेंद्र सिंह वर्मा को ही टिकट देना होगा. नरेंद्र सिंह तोमर काफी देर तक कार्यकर्ताओं को गाड़ी में बैठे-बैठे ही समझाते रहे.

नरेंद्र सिंह तोमर बोले, जल्द मिलेगी खुशखबरी

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने नाराज कार्यकर्ताओं को पहले शांत कराया. उनकी पूरी बात सुनी. नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग परेशान नहीं हो. बीजेपी हर सीट पर अपने स्तर पर आकलन कर चुकी है. जल्द ही आप सभी को हम लोग खुशखबरी देंगे. जो पार्टी के लिए समर्पित हैं और निष्ठावान हैं, उनका पार्टी जरूर ख्याल रखेगी. नरेंद्र सिंह तोमर की समझाइश के बाद कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध प्रदर्शन बंद किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP Election: कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बैनर्जी पर साधा निशाना, लगाए हत्या के आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT