mptak
Search Icon

MP Election: नरेंद्र सिंह तोमर ने क्यों बोला कांग्रेस कर रही है डर्टी पॉलीटिक्स, विस्तार से जानें

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

narendra singh tomar, mp mnews, politics, madhya pradesh, guna
narendra singh tomar, mp mnews, politics, madhya pradesh, guna
social share
google news

MP Election: केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी के चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि कांग्रेस इस समय डर्टी पॉलीटिक्स कर रही है. उन लोगों ने अपनी 15 महीने की सरकार के दौरान ऐसा कुछ नहीं किया, जिसे वे जनता के सामने रख सकें तो बीजेपी पर वे लोग अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी उनकी डर्टी पॉलीटिक्स के ट्रेप में नहीं फंसेगी.

नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस की प्रवृत्ति राक्षसी है और वे उसी का परिचय दे रहे हैं. दरअसल कमलनाथ ने एक दिन पहले ही बीजेपी के विभिन्न घाेटालों की सूची जारी की थी, जिसे लेकर बीजेपी भी अब कांग्रेस पर हमलावार है. नरेंद्र सिंह तोमर ने यह प्रेस कांफ्रेंस बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर ली.

नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि 20 अगस्त यानी रविवार को बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बहुत बड़ी बैठक ग्वालियर में होने जा रही है. इसमें भाग लेने के लिए हजारों की संख्या में प्रदेशभर से पार्टी के कार्यकर्ता आ रहे हैं. बैठक में शाम 4 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर आ जाएंगे और बैठक में शामिल होंगे.

उनके अलावा बीजेपी मप्र के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र सिंह, फग्गन सिंह कुलस्ते, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित बीजेपी के सभी बड़े नेता और संगठन के प्रमुख पदाधिकारी ग्वालियर की इस प्रदेश कार्यसमिति में भाग लेंगे. आपको बता दें कि यह प्रदेश कार्यसमिति की आखिरी बैठक है जो लंबे समय बाद होने जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भोपाल में पहले पहुंचेंगे अमित शाह, फिर आएंगे ग्वालियर, देंगे सरकार के कामकाज का ब्यौरा

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि अमित शाह रविवार को पहले भोपाल पहुंचेंगे. यहां पर वे सीएम के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार के कामकाज का ब्यौरा जनता के सामने रीलीज करेंगे. उसके बाद वे ग्वालियर शाम 4 बजे तक प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पहुंचेंगे.

हाल ही में जारी किए गए 39 सीटों के उम्मीदवारों को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि इसमें किसी को भी परिवारवाद या जातिवाद के आधार पर टिकट नहीं दिया है. उम्मीदवारों के जीतने की संभावनाओं को आधार बनाकर टिकट दिया गया है. सबलगढ़ में हुए पार्टी प्रत्याशी के विरोध को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि यह हमारे घर का मामला है, इसे हम आपस में निपट लेंगे.

ADVERTISEMENT

चुनाव जीते तो सीएम क्या शिवराज ही बनेंगे, इस पर दिया गोलमोल जवाब

मीडियाकर्मियों ने नरेंद्र सिंह तोमर से पूछा यदि बीजेपी चुनाव जीतती है तो सत्ता में आने के बाद क्या मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही बनेंगे. इस पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि शिवराज जी, सिंधिया जी, कैलाश विजयवर्गीय जी ये सभी हमारे वरिष्ठ नेता हैं और हम सब इनके ही नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी लिखें- MP Election: CM शिवराज ने कांग्रेस से पूछा, ‘आप कब करोगे अपने उम्मीदवारों का ऐलान’ फिर उड़ाई हंसी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT