mptak
Search Icon

'सारी हेकड़ी निकाल दूंगा'...मंत्री राकेश सिंह ने फोन पर गुंडे को जमकर हड़काया, video हो रहा वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

मंत्री राकेश सिंह
मंत्री राकेश सिंह
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के मंत्री और पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वे किसी गुंडे को फोन पर चेतावनी देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे गुंडे से दो टूक कहते नजर आ रहे हैं कि महिलाओं को परेशान करना बंद करो, किसी के साथ गुंडागर्दी नहीं चलेगी, जेल जाओगे अब कानून का राज हैं, यहां गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक जबलपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली महिला के मकान पर किसी एक गुंडे ने कब्जा कर लिया था. जिसके बाद पीड़ित महिला इलाके के गुंडे की हरकतों से लंबे समय से परेशान चली आ रही थी. जिसकी शिकायत उसने पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह से की थी. जिसके बाद महिला की शिकायत पर खुद मंत्री ने ही गुंडे को कॉल करके सारी हेकड़ी निकाल दी. 

 

 

पूरे मामले को लेकर क्या बोले मंत्री राकेश सिंह

मंत्री राकेश सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "जनप्रतिनिधि होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि जनता जो जनार्दन स्वरूप है. वो अपना कोई काम और समस्या लेकर हमारे पास आते हैं, तो जो भी काम हो सकता है जो होना चाहिए. इसकी व्यवस्था करना हमारी जिम्मेदारी है. यही बैठकर मैं यहां कर रहा हूं." 

उन्होंने आगे कहा, जनता जब आशीर्वाद देती है तो जनप्रतिनिधि का भी दायित्व होता है कि उस आशीर्वाद को समस्याओं के निराकरण के रूप में वापस लौटाया जाए. यही हमेशा मेरी तरफ से प्रयास किया जाता है. उन्होंने आगे कहा, "कोई अगर ये सोचकर किसी महिला को या उसके घर को दबा लेगा. तो ये नहीं हो सकता है. कानून है और कानून का ही राज है. सभी को संविधान के मुताबिक ही चलना पड़ेगा".

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:MP Loksabha Election: लाड़ली बहनों ने बिगाड़ दिया BJP का खेल? मतदान प्रतिशत के आंकड़े सामने आने के बाद बढ़ी टेंशन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT