mptak
Search Icon

MP News: MP कांग्रेस में होगी बड़ी सर्जरी! लोकसभा चुनाव की करारी हार के बाद भंवर जितेंद्र सिंह ने दिए संकेत

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP कांग्रेस में होगी बड़ी सर्जरी!
MP कांग्रेस में होगी बड़ी सर्जरी!
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश कांग्रेस को होगी बड़ी सर्जरी

point

भीतरघात करने वाले नेताओं पर गिरने वाली है गाज

point

अगले 15 दिन में बनेगी नई कार्यकारिणी

MP Congress News: मध्य प्रदेश कांग्रेस में फेर बदल की चर्चा काफी समय से हो रही है. बीते दो दिनों में भोपाल कांग्रेस कार्यालय में बड़ी लंबी बैठकों का आयोजन किया गया. इस बैठक में प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह भी पहुंचे. जिन्होंने प्रदेश के दिग्गज नेताओं के साथ ही कांग्रेस के विधानसभा और लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के साथ वन-टू-वन चर्चा की है. इस दौरान सभी कांग्रेसियों से फीडबैक फॉर्म भरवाए गए. जिसमें जिले लेवल से लेकर प्रदेश लेवल तक नेताओं के काम काज के बारे में पूछा गया. 

इस बड़ी बैठक के सवाल उठने लगें कि जिस तरीके से मध्य प्रदेश कांग्रेस में बदलाव की खबरें सामने आ रही थीं. क्या वो सच साबित होने जा रही हैं? मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी अपनी नई कार्यकारिणी कब तक तैयार कर पाएंगे. इसको लेकर प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह की माने तो अगले 15 दिन में नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा.

प्रदेश की नई कार्यकारिणी बिल्कुल नई होगी-जितेंद्र सिंह

जीतू पटवारी को लंबा समय हो चुका है प्रदेश अध्यक्ष बने हुए. अब उनकी कार्यकारिणी जल्द ही गठित की जाएगी. जिसको लेकर प्रदेश भर के नेताओं से राय शुमारी की जा रही है. कांग्रेस आलाकमान जिस तरीके का रूख मध्य प्रदेश में रखे हुए है. उस हिसाब से ऐसा माना जा रहा है कि इस नई कार्यकारिणी में  प्रदेश के युवाओं को ज्यादा जगह मिल सकती है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भीतरघात करने वालों पर होगी कार्रवाई

प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह दो दिन तक चली बैठकों की जानकारी देते हुए बताया कि पहले चरण के मंथन का कार्यक्रम था. उसमें 13 से 14 घंटे चर्चा हुई है. सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों से और विधायकों से बहुत सारे नए विचार आए हैं. उन पर कार्ययोजना बनाई जाएगी. भंवर सिंह ने आगे कहा कि भीतरघात करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. वह कार्रवाई अनुशासन समिति करती है. 

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस में होगा बड़ा फेरबदल, इन नेताओं पर कड़ा एक्शन लेगा आलाकमान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT