mptak
Search Icon

MP Politics: CM शिवराज को लेकर ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा? कुंभकरण से कर डाली तुलना

जैद अहमद शेख

ADVERTISEMENT

Sajjan Singh Verma MP Congress BJP Shivraj Singh Chouhan MP Politics
Sajjan Singh Verma MP Congress BJP Shivraj Singh Chouhan MP Politics
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) का माहौल बन चुका है. आने वाले दिनों प्रदेश कीद 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. इन सब के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो चली है. कोई सत्ता पक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है तो कोर्ट विपक्षियों पर आरोप जड़ रहा है. इन्हीं सब के बीच पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना कुभकरण की है.

दरअसल कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा (Jan Akrosh Yatra) बड़वानी पहुंची, जहां ग्राम धनोरा में मंच से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की तुलना रावण के भाई कुंभकरण से कर दी, लाडली बहना योजना को लेकर उन्होंने कहा कि शिवराज 18 साल से मुख्यमंत्री उसे लाडली बहन की याद नहीं आई. अरे शिवराज तेरे से अच्छा तो रावण का भाई कुंभकरण है.

खुले मंच से सीएम के लिए तू तड़ाक की भाषा

सज्जन सिंह वर्मा ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुये कहा “कुंभकरण तो 6 महीने में उठ जाता था, तू तो 18 साल में उठा सज्जन सिंह वर्मा की शिवराज सिंह चौहान की कुंभकरण से तुलना करना और सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री के लिए तू शब्द का इस्तेमाल करना प्रदेश की राजनीति को गर्मा सकता है, अब देखना होगा की बीजेपी किस प्रकार कांग्रेस पर पलटवार करती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने मांग सीएम शिवराज से इस्तीफा

मध्य प्रदेश में सत्ता के नशे में मदमस्त भाजपा नेताओं ने आदिवासी समाज के खिलाफ न सिर्फ अमानवीयता की सारी हदें पार की हैं, बल्कि उनकी नरपिशाचिक करतूतों ने पूरे मध्य प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. अनूपपुर में आदिवासी बुजुर्ग को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता को पार्टी से हटा दिया गया है और उस पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है. इसी संबंध में कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ये गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान से इस्तीफा मांगा है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: आदिवासियों पर कहीं किया पेशाब तो कहीं चप्पलों से पीटा, सुरजेवाला ने CM शिवराज से मांगा इस्तीफा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT