mptak
Search Icon

दिग्विजय सिंह का PM के दौरे पर तंज, कहा- शिवराज और उनके मंत्रियों के पाप धोने आए हैं मोदी

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Former CM Digvijay Singh taunts BJP, know why he said - 'Modi will wash away the sins of Shivraj and his ministers'
Former CM Digvijay Singh taunts BJP, know why he said - 'Modi will wash away the sins of Shivraj and his ministers'
social share
google news

MP Election 2023: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) मानहानि के केस में बुरी तरह उलझे नजर आ रहे हैं. 4 साल पुराने एक मामले की हाईकोर्ट ग्वालियर में सुनवाई हो रही है, जिसकी पिछली सुनवाई में वह उपस्थित नहीं हो पाए थे. अब इस केस में आज (25 सितंबर) सुनवाई है. कोर्ट ने उन्हें हाजिर होने के आदेश दिये थे. दिग्विजय सिंह सुनवाई के सिलसिले में ग्वालियर पहुंचे थे. कोर्ट के बाहर उन्होंने मीडिया से चर्चा की, जहां पर पीएम मोदी के एमपी दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा- सीएम शिवराज और उनके मंत्रियों के पाप धोने पीएम मोदी भोपाल आए हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा, “मेरी आज अदालत में एक पेशी है. उसमें हाजिरी लगाकर वहां से जब छुट्टी मिलेगी तो जन आक्रोश रैली में शामिल होने हो सकता हूं. यहां उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुये कहा ” बीजेपी मुझे झूठे प्रकरणों में फंसाने का काम कर रही है जैसा की उसकी पहले भी आदत रही है. मेरे बयानों को टेंपर करके उसको गलत तरीके से पेश करना इनका पुरानी आदत है. ये लोग मेरे खिलाफ कई जगहों पर झूठे मुकदमें तक दर्ज करा चुके हैं, लेकिन मैं इनसे डरता नहीं हूं. आज तक मुझे किसी भी मानहानि के केस में सजा नहीं हुई और न ही दोषी पाया गया हूं, यही कारण है कि मुझे झूठे मुकदमों से कोई दिक्कत नहीं है.”

देखें.. दिग्विजय ने पीएम के भोपाल दौरे को लेकर क्या कहा?

Loading the player...

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के दौरे से पहले उमा भारती के ट्वीट ने बढ़ाई राजनीतिक सरगर्मी! जानें

प्रधानमंत्री को लगता है शिवराज के पाप को वे धो देगें- दिग्विजय

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी कार्यकर्ताओं के महाकुंभ को संबोधित किया है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुये कहा “इस समय बीजेपी घबराई हुई है. मोदी जी समझते हैं, शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों के पाप जो 18 साल में किए हैं उनको वो धो देंगे. इस समय जनता मन बना चुकी है, हर हालात में बीजेपी को हराकर रहेगी. बीजेपी के ही लोगों को लगने लगा है कि इस चुनाव में उनकी हार पक्की है, यही कारण है कि बीजेपी नेता कांग्रेस में फिर से घुसने की कोशिश कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या है दिग्विजय सिंह का मानहानि विवाद?

सन 2019 में उनपर मानहानि का यह केस दर्ज कराया गया था. भिंड में दिग्विजय सिंह ने बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल पर जोरदार प्रहार करते हुए उनपर पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के गंभीर आरोप लगाए थे. इस पर बीजेपी नेता और वकील अवधेश सिंह भदौरिया ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया था. ग्वालियर जिला न्यायालय की विशेष अदालत में मानहानि के इस मामले की सुनवाई चल रही है. पिछली सुनवाई में दिग्विजयसिंह उपस्थित नहीं हो सके थे. उन्होंने कोर्ट को व्यस्तता की बात कही थी. उन्होंने गैरहाजिरी के लिए आवेदन दिया. जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था और इसके बाद सुनवाई की तारीख 25 सितंबर तय कर दी गई.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में BJP के CM फेस पर कमलनाथ ने छेड़ा नया राग, बोले- ‘आप नहीं हैं CM फेस’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT