mptak
Search Icon

पूर्व CM शिवराज ने अपनी भावुक बहनों से कहा “मैं कहीं नहीं जा रहा”, लखपति योजना को लेकर ये क्या बोल गए?

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान,मध्य प्रदेश,शिवराज सिंह चौहान, sehore news, mp news, mp politics, mp news update, shivraj singh chouhan
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान,मध्य प्रदेश,शिवराज सिंह चौहान, sehore news, mp news, mp politics, mp news update, shivraj singh chouhan
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचकर अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली समृद्धि की कामना की, वहीं गणेश मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद लाडली बहनाओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रोककर उनका स्वागत किया. लाडली बहनें शिवराज सिंह चौहान से मिलकर भावुक होकर रोने लगी. शिवराज ने बहनों को गले लगाकर ढाढंस बंधाया कहा मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.

इस दौरान महिलाओ ने हमारा सीएम कैसा हो शिवराज भैया जैसा हो के नारे लगाने लगी. शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि लाड़ली बहना से लखपति बहना अभियान चलाऊंगा. सरकार अपने प्रयासों से भी करेगी, पार्टी में काम क्या होगा वो पार्टी तय करेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बहन भाई के संबध राजनीति और केवल वोट के नही हैं. महिला सशक्तिकरण मेरे जीवन का मिशन है. मैं जब कुछ नही था तब भी करता था, गरीब कन्याओं की शादी, बिना मां बाप की बेटियों को गोद लेकर उनका लालन पालन, सरकार बनते ही लाडली लक्ष्मी कन्या विवाह योजना,बहनों को चुनाव में आरक्षण से लेकर अनेकों योजनाओं का संचालन किया है. मैं आगे भी ऐसे प्रयास करता रहूंगा.

शिवराज चलाएंगे लखपति योजना

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा मैं मध्य प्रदेश का भाई और मामा हूं. यह पद दुनिया में किसी भी पद से बड़े हैं. मामा मतलब प्यार का रिश्ता, भाई मतलब विश्वास का रिश्ता, और यह प्यार, विश्वास का रिश्ता में टूटने नहीं दूंगा. जब तक जीवन की डोर है. मैं लाडली बहनों से भी चर्चा करूंगा. मैं उनके साथ हर पल समय खड़ा हूं. उनकी जिंदगी बेहतर बनाना यह मेरी जिन्दगी का मिशन है. महिलाओं का सशक्ति करण हो, लाडली बहना से लखपति बहना मिशन में चलाऊंगा. सरकार अपने प्रयासों से भी करेगी, पार्टी में काम क्या होगा वो पार्टी तय करेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: CM पद से इस्तीफे के बाद शिवराज सिंह चौहान का ‘टाइगर जिंदा है..’ बयान Viral, जानें सच्चाई

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT