MP Politics: दिग्विजय के भाई लड़ेंगे इस सीट से लोकसभा चुनाव? पार्टी छोड़ने वालों को लेकर कह दी बड़ी बात

ADVERTISEMENT

laxman_singh
laxman_singh
social share
google news

MP Politics News : मध्य प्रदेश की चाचौड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह बीते दिन राजगढ़ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे. जहां भर्ती मरीजों से उन्होंने बातचीत कर हाल-चाल जाना. यहीं जब उन्होंने मीडिया से बातचीत की और लगातार कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया.  

लक्ष्मण सिंह ने कहा " जिनको जाना है जा रहे हैं, जो जा रहे हैं इन्हीं नेताओं की वजह से ट्रेफिक जाम होता है. इनकी ही वजह से किसी अन्य को मौका नही मिल पाता है. 10-20 लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिसको जाना होता है वो चले जाते हैं उन्हें किसी वजह की जरूरत नहीं होती है. उनके जाने से अब नए लोग जो दब रहे थे उनको जगह मिलेगी"  

अस्पताल में घंटो तक रही लाइट गुल

रविवार को राजगढ़ जिला अस्पताल के PISCU वार्ड में लगभग डेढ़ से दो घंटे तक विद्युत न होने कारण गंभीर अवस्था में भर्ती बच्चे बगैर ऑक्सीजन व अन्य उपकरण के रहे. इसके पश्चात उक्त मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. ऐसे में लक्ष्मण सिंह सोमवार को राजगढ़ जिला अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजनों के साथ साथ अस्पताल प्रबंधन और पीआईसीयू से संबंधित चिकित्सकों से बात भी की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

खुद चुनाव लड़ने से किया इंकार

लक्ष्मण सिंह अपनी बेबाकी के लिए ही अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं, क्योंकि वे अपनी ही पार्टी के लोगों को भी नहीं छोड़ते हैं. जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि क्या राजगढ़ लोकसभा  सीट से आप चुनाव लड़ेंगे? इस पर उन्होंने साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि उम्मीदवार कोई भी हो पर मैं नहीं हूं. लेकिन पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह की सक्रियता इन दिनों कुछ अलग ही संकेत दे रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT