mptak
Search Icon

बीजेपी को वोट देने पर मुस्लिम महिला को देवर ने पीटा, उसे शिवराज ने बुला लिया CM हाउस

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Muslim woman attacked brother-in-law BJP vote CM Shivraj CM House
Muslim woman attacked brother-in-law BJP vote CM Shivraj CM House
social share
google news

Madhya Pradesh Election Result: भाजपा को वोट करने पर परिवार के सदस्यों द्वारा प्रताड़ित मुस्लिम महिला समीना बी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज यानि शनिवार को सीएम हाउस में मुलाकात की. समीना बी अपने बच्चों के साथ सीएम हाउस पहुंची थी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जानकारी मिली थी कि भाजपा को वोट देने पर सीहोर ज़िले के बरखेड़ा हसन गांव की मुस्लिम महिला के साथ उसके देवर ने मारपीट की गई है.

इस घटना के बाद सीएम शिवराज ने समीना बी को मुख्यमंत्री निवास बुलाकर चर्चा की, उसका हाल जाना और उसे सुरक्षा और सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया. मुलाकात के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि ‘मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है. मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है. इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी. मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है.’

Muslim woman attacked brother-in-law BJP vote CM Shivraj CM House
सीएम हाउस में मुस्लिम महिला से मिले सीएम शिवराज.

महिला ने सुनाई आपबीती

सीएम हाउस में सीएम शिवराज से मिलने के बाद जब महिला बाहर आई तो पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या हुआ था आपके साथ, इस पर महिला ने बताया कि मैं भाजपा को वोट दिया था इसलिए देवर जावेद ने मुझसे मारपीट की, वह नाराज हो रहा था. मैं भैया (शिवराज) के साथ हूं. वो मेरी फिक्र करते हैं. मैं दूंगी उनको वोट.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़िए: कमलनाथ के बाद अब कौन संभालेगा PCC की कुर्सी, इसे लेकर क्या बोल गए अरुण यादव?

देवर जावेद ने मारपीट करने के बाद कहा कि उनको वोट क्यों दिया. इस घटना के बाद मुझे शिवराज भैया ने बुलाया था. उनसे मैंने मिल लिया है वो मेरी फिक्र कर रहे हैं मैं उनकी फिक्र करूंगी. आगे मैं तो उन्हीं को वोट दूंगी. भैया ने मुझसे कहा- आपकी हम चिंता करेंगे, आपके परिवार वालों की भी चिंता करेंगे. आपके बच्चों की भी चिंता करेंगे आपके बच्चों का मामा हूं मैं!

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: मुख्यमंत्री पद को लेकर मची घमासान के बीच CM शिवराज ने कर दिया बड़ा इशारा, जानें

वोट का अधिकार संविधान ने दिया, भैया ने कहा- चिंता मत करना

तुमने वोट देकर अपने अधिकार का उपयोग किया और हर एक को ये हक है. भारत के संविधान ने हमें अधिकार दिया है कि अपन किसी को भी वोट दे सकते हैं. जो हमारे लिए अच्छा कर रहा है हम उसको वोट दे रहे हैं. वो आपने बिल्कुल गलत नहीं किया है इसलिए मेरी आपसे मिलने की इच्छा थी. आप चिंता मत करो. हम आपकी पूरी व्यवस्था करेंगे, चिंता करेंगे.

ये भी पढ़िए: मुख्यमंत्री कौन बनेगा, ये तय होने से पहले ही सिंधिया मध्यप्रदेश छोड़ क्याें जा रहे बेंगलुरु?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT