mptak
Search Icon

मैहर में नारायण त्रिपाठी के कटआउट को बम से उड़ाया, वायरल हो गया VIDEO

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दौरान दोनों शीर्ष दलों के नेताओं में नाराजगी देखी गई थी.  जिस वजह से चुनाव से पहले कई नेताओं ने अपना पाला बदल दिया था. इस वजह से न सिर्फ पार्टी बल्कि उनके समर्थकों में भी नाराजगी है. वहीं अब चुनाव के बाद इसी नाराजगी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जहां मैहर के पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी के कट आउट के ऊपर अज्ञात लोगों ने बम लगा कर उड़ा दिया. इस घटना के नारायण त्रिपाठी के समर्थकों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

दरअसल मैहर में पूर्व विधयाक नारायण त्रिपाठी के कट आउट को बीच सड़क बम से उड़ा दिया गया, देर रात देवी धाम के बंधा बैरियर की घटना बताई जा रही है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, वीडिओ में सड़क के बीच नारायण त्रिपाठी का कट आउट लगा था, कट आउट के सिर में पटाखा नुमा बड़ा बम लगाकर धमाका किया गया, जिससे कट आउट का सिर उड़ गया, इतना ही नही अज्ञात शरारती तत्वों ने पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशस मीडिया में वायरल भी कर दिया गया,

घटना से नाराज समर्थक बंधा बैरियर में एकत्र होकर आंदोलन की तैयारी कर रहे थे, कि खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाराज समर्थकों को घटना के जिम्मेदार पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. मैहर विधानसभा चुनाव के साइड इफेक्ट आना शुरू हो गया है. फिलहाल पूरे मामले को लेकर मैहर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

मैहर विधानसभा का रिजल्ट

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मैहर सीट का चुनाव भी सबसे रोमांचक है. भाजपा ने यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी श्रीकांत चतुर्वेदी को अपना प्रत्याशी बनाया था, जो कि 21394 वोट से जीत गए. इस चुनाव में नारायण त्रिपाठी को मैहर की जनता ने पहले से सीधे चौथे नंबर पर लाकर रख दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक 7 मंत्री-विधायक हारे चुनाव? क्यों होने लगी इनके राजनीतिक भविष्य पर चर्चा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT