mptak
Search Icon

नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया को लेकर बोल दी बड़ी बात, एक ही गाड़ी में कौन था ज्योतिरादित्य के साथ

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Narottam Mishra, AICC Delegates List, Kamalnath, Digvijay Singh, Congress, Politics
Narottam Mishra, AICC Delegates List, Kamalnath, Digvijay Singh, Congress, Politics
social share
google news

mp news: ग्वालियर में बीजेपी की चल रही संभाग स्तरीय चुनाव समिति की बैठक समाप्त हो चुकी है. बैठक के बाद बाहर आए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा ग्वालियर-चंबल संभाग में बीजेपी कमजोर स्थिति में नहीं है. आप पुराना रिकॉर्ड उठाकर देख लीजिए, वोट प्रतिशत हमेंशा से ही बीजेपी का यहां अधिक रहा है. पिछली बार बीजेपी यहां चुनाव इसलिए हार गई थी, क्योंकि तब हमारे साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं थे.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘कांग्रेस कभी भी ज्यादा वोट लेकर नहीं आई. पिछले 20 साल का ट्रैक रिकॉर्ड उठा कर देख लें पिछले चुनाव में भी आप देख लें की जो दिक्कत आई थी तब विषय यहां के अलग थे. लोगों को गुमराह किया गया था. दो लाख के कर्जे के नाम पर और  2 अप्रैल के जातीय दंगों की घटना की वजह से बीजेपी को यहां दिक्कतें आईं थी और सबसे बड़ी बात कि उस समय महाराजा सिंधिया हमारे साथ नहीं थे लेकिन अब वे हमारे साथ हैं तो जीत बीजेपी की ही होगी’.

बीजेपी ने शनिवार को ग्वालियर-चंबल संभाग में अपनी राजनीतिक स्थिति को मजबूत करने संभाग स्तरीय चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया. जिसमें अंचल के सभी दिग्गज नेता एकजुट हुए. बैठक शाम 7 बजे से शुरू होकर अगले दो घंटे तक चली. बैठक रात 9 बजे समाप्त हुई.

एक ही गाड़ी में सिंधिया के साथ गए नरेंद्र तोमर

बैठक के बाद एक ही गाड़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर रवाना हुए. दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं में यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि सभी लोग एकजुट हैं और वे गुटों में बंटकर बीजेपी को नुकसान ना पहुंचाएं. इसलिए कोशिश की जा रही है कि बीजेपी के सभी दिग्गज एक साथ एक मंच पर दिखाई दें. इसलिए ग्वालियर में संभागी स्तरीय इस बैठक का आयोजन किया गया था. वहीं अगस्त में यहां बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की अपनी अंतिम बैठक आयोजित करेगी तो उसके आयोजन से पहले यहां पूर्व तैयारियों के नजरिए से भी सभी दिग्गज यहां एकजुट हुए थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP POLITICS: गुटबाजी के सवाल पर क्यों बोले सिंधिया, ‘BJP में न कोई गुट है न कोई बाजी है’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT