mptak
Search Icon

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- इसलिए नहीं उड़ी एलन मस्क की ‘चिड़िया’

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Narottam Mishra targeted Govind Singh's statement - he understood only this much
Narottam Mishra targeted Govind Singh's statement - he understood only this much
social share
google news

MP Politics: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ तो अब ट्वीटर के मालिक एलन मस्क ने भी कर दी है. क्या अब कांग्रेस की चिड़िया यानी ट्वीट नहीं उड़ेगा. पीएम मोदी की तारीफ एलन मस्क से सुनने के बाद कांग्रेसी जल-भुन गए हैं, और इसलिए उनकी चिड़िया अब नहीं उड़ रही है. जलने वालों के लिए तो अब मलहम ही भेजा जा सकता है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि योग दिवस पर पूरी दुनिया भारत को और पीएम नरेंद्र मोदी को सराह रही है. 180 देश योग कर रहे हैं. पूरा देश योग कर रहा है लेकिन कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह किसी की भी आपने योग करते हुए तस्वीर देखी क्या. ये योग नहीं करेंगे क्योंकि ये मोदी विरोध में देश विरोधी हो चुके हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज समूचा विश्व पीएम मोदी की तारीफ कर रहा है. पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा बता रही है कि भारत के इस नेता की कितनी अहमियत है अमेरिका और पूरे विश्व की नजर में. एक आपके नेता यानी कांग्रेस के नेता हैं राहुल गांधी जो विदेश में जाकर सिर्फ अपने देश की बुराई करते फिरते हैं.

अमित शाह आएंगे बालाघाट
अमित शाह के दौरे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे दिनरात भारत की सेवा में लगे हैं. वे मध्यप्रदेश के बालाघाट आने वाले हैं. उनके सम्मान में लोग पलक पावड़े बिछाए हुए हैं. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह तक सभी मध्यप्रदेश के आदिवासी इलाकों पर लगातार फोकस कर रहे हैं, क्योंकि आदिवासी वोट बैंक ही आगामी विधानसभा चुनाव में निर्णायक साबित होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस प्रवक्ता बोले, मोदी ही नहीं उनसे पहले वाले प्रधानमंत्रियों का भी हुआ है भव्य स्वागत
मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई पहले प्रधानमंत्री नहीं हैं, जिनको अमेरिका या दूसरे देशों में भव्य स्वागत और सम्मान मिला है. उनसे पहले पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी सभी ने विश्व भर में भारत को सम्मान दिलाया है. स्व राजीव गांधी की अगवानी अमेरिका के राष्ट्रपति ने खुद छतरी लेकर की थी. इससे बड़ा सम्मान हो ही नहीं सकता.

ये भी पढ़ें- योग दिवस पर CM शिवराज का ऐलान, हर स्कूल में की जाएगी योग की शिक्षा अनिवार्य

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT