mptak
Search Icon

मध्यप्रदेश के चुनाव में अब योगी आदित्यनाथ की एंट्री, इस बड़ी यात्रा के लिए आएंगे इंदौर

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP News, Yogi Adityanath, Indore News, MP Election 2023
MP News, Yogi Adityanath, Indore News, MP Election 2023
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष हैं, लेकिन उससे पहले ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुट गई है. बीजेपी अब यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को मध्यप्रदेश में लाने जा रही है. हालांकि बीजेपी ने अभी स्टार प्रचारकों की सूची न तो तैयार की है न ही स्टार प्रचारकों के दौरे शुरू कराए हैं. लेकिन समाजिक कार्यक्रमों के जरिए स्टार प्रचारकों को बुलाने की शुरूआत बीजेपी करने जा रही है.

इंदौर में 13 सितंबर को आयाेजित लोक माता अहिल्याबाई होल्कर की पालकी यात्रा में इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया गया है. देवी अहिल्याबाई होल्कर की 228वीं पुण्य तिथि के अवसर पर यह आमंत्रण भेजा है, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने. वे आयोजन समिति की अध्यक्ष भी हैं.

सुमित्रा महाजन का कहना है कि उन्होंने पालकी यात्रा के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया है. वे 13 सितंबर को इंदौर आ रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले 100 साल से अधिक समय से इंदौर में देवी  अहिल्याबाई होल्कर की पुण्य तिथि जयंती महोत्सव मनाया जा रहा है.

योगी आदित्यनाथ को बुलाकर बीजेपी करना चाह रही आक्रामक प्रचार

सामाजिक कार्यक्रम की यात्रा में योगी आदित्यनाथ को बुलाकर बीजेपी मालवा में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रही है. बीजेपी योगी आदित्यनाथ को आगे करके आक्रामक प्रचार करना चाहती है और हिंदु वोटों को एकजुट करने की रणनीति के तहत ही योगी आदित्यनाथ को अभी से मध्यप्रदेश में बुलाया जा रहा है. मालवा में बीजेपी की स्थिति पिछले चुनाव में कुछ खास ठीक नहीं रही थी, इसलिए इस चुनाव में हिंदुत्व के झंडे को बुलंद करने के लिए बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को इंदौर बुलाने का निर्णय लिया है. इंदौर प्रशासन के अनुसार योगी आदित्यनाथ ने भी इंदौर आने की सहमति दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP चुनाव के लिए क्या अक्टूबर के पहले सप्ताह में लगेगी आचार संहिता? निर्वाचन आयोग की तेजी दे रही संकेत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT