mptak
Search Icon

दिग्विजय सिंह की 'वादा निभाओ यात्रा' में अश्लील डांस? वायरल VIDEO पर BJP का हमला- 'अश्लीलता परोसी गई'

ADVERTISEMENT

दिग्विजय सिंह की 'वादा निभाओ यात्रा' में अश्लील डांस?
दिग्विजय सिंह की 'वादा निभाओ यात्रा' में अश्लील डांस?
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चलते दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र (Rajgarh Loksabha) में वादा निभाओ यात्रा (Vada Nibhao yatra) निकाल रहे हैं. उनकी इस यात्रा के दौरान एक डांस का वीडियो (Dance Video) सामने आया है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में बवाल मच गया है. कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने वायरल डांस को अश्लील बताते हुए दिग्विजय सिंह पर सवाल खड़े किए हैं.  इस मामले को लेकर मंत्री विश्वास सारंग समेत कई बीजेपी नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. वहीं इसे लेकर दिग्विजय सिंह का बयान भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक ये वायरल डांस वाला वीडियो गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा का है, जो राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. वीडियो में एक युवती डांस करते हुए नजर आ रही है, युवती के साथ कुछ पुरुष भी झूम रहे हैं. 

BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा

दिग्विजय सिंह को घेरते हुए कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ये वीडियो शेयर किया और पोस्ट करते हुए लिखा, "यह है कांग्रेस और दिग्विजय सिंह की महिलाओं के प्रति 'वादा निभाओ यात्रा'!राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह द्वारा चचोड़ा विधानसभा के सिंगापुरा गांव में वादा निभाओ यात्रा के दौरान इस प्रकार के आयोजन कर समाज में अश्लीलता परोसी गई. यह कांग्रेस की महिलाओं के प्रति दुर्भावना को दर्शाता है, जो बेहद शर्मनाक है."

ये अश्लीलता नहीं बुंदेली परंपरा है- दिग्विजय सिंह

विश्वास सारंग के सोशल मीडिया पोस्ट पर पर दिग्विजय सिंह का जवाब सामने आया है. दिग्विज सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि ये बुंदेली परंपरा है , इसमें अश्लीलता कतई नहीं है. विश्वास सारंग को शायद पता नहीं है. बीजेपी क्या कहती है मुझे फर्क नहीं पड़ता.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT