mptak
Search Icon

बकरीद पर AIMIM नेता ने दिग्विजय सिंह से PCC को लेकर कर दी ये बड़ी मांग, BJP ने उड़ाई खिल्ली

एमपी तक

ADVERTISEMENT

owesi and digvijay singh
owesi and digvijay singh
social share
google news

mp politics: मध्यप्रदेश की सियासत में अब AIMIM की भी एंट्री हो गई है. AIMIM नेता ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को बकरीद को लेकर एक ऐसा पत्र लिख दिया है, जिसे बीजेपी के नेता लगातार ट्वीट कर रहे हैं और जमकर हंसी उड़ा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को जो पत्र AIMIM नेता तौकीर निजामी ने लिखा है उसमें कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी यदि सच में धर्मनिरपेक्ष पार्टी है तो फिर पीसीसी में बकरीद मनाने और बकरे की कुर्बानी व विशेष नमाज अता करने की इजाजत दें.

तौकीर निजामी अपने पत्र में लिखते हैं कि राहुल गांधी ने नई-नई मोहब्बत की दुकान खोली है. लेकिन कांग्रेस हार्ड हिंदुत्व की ओर जा रही है. पीसीसी चीफ कमलनाथ आए दिन कांग्रेस कार्यालय में हनुमान चालीसा का पाठ कराते हैं. देवी-देवताओं की मूर्तियों की स्थापना कराते हैं. कांग्रेस कार्यालय को भगवामय कर देते हैं. 

तौकीर निजामी लिखते हैं कि उनको इससे कोई ऐतराज नहीं है. लेकिन यदि कांग्रेस को खुद को धर्मनिरेपक्ष पार्टी मानती है तो हिंदु त्यौहारों के साथ ही मुस्लिम त्यौहार भी मनाने की इजाजत दें. बकरीद पर पीसीसी ऑफिस में नमाज अदा करने और बकरे की कुर्बानी करने की इजाजत दें. तौकीर निजामी आरोप लगाते हैं कि कांग्रेस को मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन उनकी धार्मिक मान्यताओं को ख्याल रखने की कोई फिक्र नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कसा तंज
बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ट्वीट में लिखते हैं कि भाजपा तो पहले से ही कह रही है कि जिस दिन से पीसीसी में हनुमान चालीसा का पाठ हुआ है, भगवे रंग से पीसीसी को सजाया गया था ,उस दिन से ही कई अल्पसंख्यक समाज के नेता नाराजगी दिखाकर विरोध कर रहे हैं. कुछ अल्पसंख्यक नेताओं ने तो पीसीसी को हरे रंग से सजाने की चेतावनी भी दी थी , जिससे डरकर कांग्रेस ने ईद वाले दिन अपने कार्यालय का ताला ही नहीं खोला था. लेकिन देखना होगा इस ईद पर पीसीसी में बकरे की कुर्बानी और विशेष नमाज होती है या नही. उन्होंने अपने ट्वीट में और भी कई तंज भरी बाते कही हैं.

ADVERTISEMENT

owesi and digvijay singh
ओवैशी ने पत्र लिखकर मांग रखी है.

नरोत्तम मिश्रा बोले, ये तो होना ही था चाचा जान
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में इस मामले में बयान दिया है. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कि यह तो होना ही था चाचा जान. जिंदगी भर आप हिंदू और हिंदुत्व का हलाला करते रहे. अब आपसे बकरे की हलाली के लिए डिमांड आ गई. वहीं दिग्विजय सिंह पर प्रहार करते हुए कहा कि आप सर्वधर्म का जो चोला ओढ़े हुए हैं और इसको ओढ़कर आप हिंदू और हिंदुत्व को नकारते हैं. यह तो आपके साथ दिग्विजय सिंह जी होना ही था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- ओपिनियन पोल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की नैया पार लगाने किस नेता की है डिमांड, इस फैक्ट ने किया हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT