mptak
Search Icon

BJP से बागी हो गया एक ओर विधायक, मायावती फिर आईं याद, लेकिन निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

MP BJP, BJP MLA, Bhind Assembly Seat, MP Election 2023
MP BJP, BJP MLA, Bhind Assembly Seat, MP Election 2023
social share
google news

MP Election 2023: पटवारी भर्ती परीक्षा में हुए कथित घोटाले के आरोप जिस बीजेपी विधायक पर लगे, उससे अब पार्टी ने ही किनारा कर लिया है. भिंड विधानसभा सीट से विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी ने उनको पार्टी से निकाला नहीं है लेकिन उनको पार्टी की गतिविधियों से दूर कर दिया गया है. संजीव कुशवाह एमपी तक से बातचीत में अफसोस जाहिर करते हैं कि उन्होंने बसपा छोड़कर बीजेपी में आकर बड़ी गलती की. बीजेपी ने उनके साथ बड़ा धोखा किया है. आपको बता दें कि ये वहीं संजीव कुशवाह हैं, जिनके ग्वालियर स्थित एनआरआई कॉलेज में से पटवारी भर्ती परीक्षा के टॉप 10 टॉपर में से 7 यहीं से निकले थे.

जिसके बाद से संजीव कुशवाह को लेकर कई आरोप लगे और बीजेपी ने उनसे किनारा करना शुरू कर दिया था. संजीव कुशवाह ने एमपी तक को बताया कि भिंड विधानसभा सीट पर वे बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे. लेकिन बाद में बीजेपी के नेताओं की बातों में आकर वे बीजेपी में आ गए थे. लेकिन पार्टी ने उनके साथ विश्वासघात किया और आज हालत ये हैं कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के भिंड आने और बैठक लेने तक की सूचना उनको नहीं दी जा रही है.

संजीव कुशवाह ने बताया कि अब वे चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने मायावती और बसपा को याद करते हुए कहा कि मैं विधायक तो बसपा के टिकट पर बना था और मुझे चुनने वाली जनता के साथ भी विश्वासघात बीजेपी ने किया है. इसलिए अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे लेकिन इसके लिए चाहे मुझे बसपा से टिकट मिले या नहीं मिले, मैं निर्दलीय भी चुनाव में उतर जाऊंगा. लेकिन अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव जरूर लड़ेंगे.

बसपा से फिर से टिकट मिलने की संभावना

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि संजीव कुशवाह को एक बार फिर से बसपा से टिकट मिल सकता है. 2018 के चुनाव में संजीव कुशवाह बसपा के टिकट पर ही चुनाव लड़े थे और जीते थे. बसपा को छोड़ने के बाद भी संजीव कुशवाह बसपा के संपर्क में हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि बसपा एक बार फिर से उन पर भरोसा कर टिकट दे सकती है. भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने दावा किया है, मायावती से उनकी बात हो गई है. उनको बीएसपी से टिकट मिल सकता है. हालांकि वर्तमान में बीएसपी ने रक्षपाल सिंह को टिकट दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का ऐलान, ‘निशा बांगरे नहीं लड़ेंगी चुनाव, लेकिन उदाहरण बनेंगी’ आमला पर सस्पेंश खत्म

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT