mptak
Search Icon

BJP के इस पूर्व विधायक की दिग्विजय सिंह के साथ फोटो हो रही वायरल, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Split in Jabalpur BJP, Jabalpur BJP, Digvijay Singh, MP BJP
Split in Jabalpur BJP, Jabalpur BJP, Digvijay Singh, MP BJP
social share
google news

MP Politics: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में नाराज नेताओं के दूसरी पार्टियों में शामिल होने की खबरें सामने आने लगी हैं. अब बीजेपी के एक और नाराज पूर्व विधायक के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगने लगी हैं. ये हैं जबलपुर पश्चिम से बीजेपी के पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू. बब्बू वहीं नेता हैं, जिन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार तरुण भनोट के खिलाफ चुनाव लड़ा था और तरुण भनोट से भारी मतों से वे हार गए थे.

तरुण भनोट बाद में कमलनाथ सरकार में वित्त मंत्री बने थे. वर्तमान में इस सीट पर तरुण भनोट ही विधायक हैं. दिग्विजय सिंह से बीते किसी दिन बीजेपी नेता हरेंद्रजीत सिंह बब्बू की मुलाकात हुई है. जैसा फोटो में दिख रहा है कि किसी गेस्ट हाउस में ये मुलाकात हुई है. बीजेपी नेता के दिग्विजय सिंह के साथ मुलाकात का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि हरेंद्रजीत सिंह बब्बू की नाराजगी बीते काफी समय से बीजेपी से चल रही है. बीजेपी में उनको पार्टी द्वारा साइडलाइन किए जाने की चर्चाएं हैं. जिसके बाद से ही हरेंद्रजीत सिंह नए विकल्प की तलाश में बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी सिर्फ अटकलें ही चल रही हैं लेकिन दिग्विजय सिंह के साथ बंद कमरे में की गई इस मुलाकात के फोटो अटकलों को हवा दे रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तरुण भनाेट से हरेंद्रजीत के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर पूछा तो टाल गए सवाल
उधर जबलपुर पश्चित सीट से वर्तमान विधायक तरुण भनोट से जब मीडियाकर्मियों ने हरेंद्रजीतन सिंह बब्बू के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो वे इसे टाल गए. हालांकि वे यह जरूर बोले कि बीजेपी में पिछले तीन से चार दशक से काम करने वाले कार्यकर्ता, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक बहुत परेशान चल रहे हैं. बीजेपी की गलत नीतियों से परेशान होकर यदि कोई कांग्रेस में आना चाहता है तो हम उसका दिल से स्वागत करेंगे. लेकिन अपने पुराने प्रतिद्वंदी हरेंद्रजीत सिंह बब्बू के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के सवाल का जवाब देने से वे बचते रहे.

ये भी पढ़ेंपूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की ये बहन भाजपा में हुई शामिल, कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT