mptak
Search Icon

PM मोदी और प्रियंका गांधी अगले कुछ दिन में फिर आएंगे मध्यप्रदेश, जारी है चुनाव की ‘महाभारत’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Priyanka told the prices of tomatoes, petrol in MP, said – the model of distraction will not work here
Priyanka told the prices of tomatoes, petrol in MP, said – the model of distraction will not work here
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक महाभारत जारी है. पीएम मोदी और प्रियंका गांधी दोनों ही लगातार मध्यप्रदेश के दौरे कर रहे हैं. अब एक बार फिर से ये दोनों नेता मध्यप्रदेश आ रहे हैं. इनके साथ ही अगले सप्ताह मायावती भी ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं मध्यप्रदेश में कर सकती हैं. इन बड़े दिग्गजों की गतिविधियां अब मध्यप्रदेश में बढ़ेंगी, क्योंकि अब चुनाव को सिर्फ 17 दिन ही शेष हैं.

संभावना बन रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी 4 नवंबर को एक बार फिर से मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. अभी कुछ ही दिन पहले वे सतना के चित्रकूट गए थे लेकिन वो कार्यक्रम उनका गैर राजनीतिक था. लेकिन 4 नवंबर का दौरा पूरी तरह से राजनीतिक होगा. पीएम मोदी रतलाम और सिवनी जिले में सभा कर सकते हैं. इसे लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय शेड्यूल बना रहा है. संभावना है कि यह दौरा फाइनल होने की कगार पर है.

बताया जा रहा है कि इसी दिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का भी दौरा हाे सकता है. वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी अगले हफ्ते मध्यप्रदेश आ सकती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने बुंदेलखंड के दमोह जिले का दौरा किया था जहां पर उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया था. प्रियंका गांधी का यह दौरा 8 और 9 नवंबर को हो सकता है.

इन जिलों में होंगी प्रियंका गांधी की बड़ी जनसभा

प्रियंका गांधी की बड़ी जनसभा इंदौर के सांवेर और खातेगांव इलाके में होगी. प्रियंका गांधी यहां कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रैली और जनसभा करेंगी. मल्लिकार्जुन खरगे बालाघाट के कटंगी और डिंडोरी के शहपुरा विधानसभा क्षेत्र में जाकर जनसभा करेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती भी 6 नवंबर को अशोकनगर, निवाड़ी में सभाएं करेंगी. बसपा ऑफिस के अनुसार मायावती मध्यप्रदेश में 6 नवंबर से लेकर 14 नवंबर तक लगातार दौरे कर सकती हैं जहां वे बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगी. उल्लेखनीय है कि बसपा ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कुल 230 विधानसभा सीटों में से 178 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. ऐसे में बसपा भी इस चुनाव में बड़ा असर डाल सकती है, इसलिए मायावती खुद यहां चुनावी कैंपेन को संभालेंगी.

ये भी पढ़ें- AAP के स्टार प्रचारकों की इस सूची ने सभी को किया हैरान, जो जेल में बंद उनके भी लिस्ट में नाम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT