mptak
Search Icon

‘PM मोदी मध्यप्रदेश से विधायक का चुनाव नहीं लड़ रहे’, BJP के पोस्टर पर सुप्रिया श्रीनेत का तंज

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politics mp news update mp breaking news mp congress
mp election 2023 mp politics mp news update mp breaking news mp congress
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है. इस समय प्रदेश में दोनों ही दल अपने-अपने बागियों को मनाने में जुटी हुई है. इसी बीच कांग्रेस मीडिया सेल प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पोस्टर पर तंज कसा है. उन्होंने एक वीडियो रिलीज करते हुये लिखा ” चौंकिए मत! PM मोदी मध्यप्रदेश से विधायक का चुनाव नहीं लड़ रहे – बस उनके आदमक़द पोस्टर लगे हैं.

दरअसल पूरे मध्यप्रदेश में इन दिनों चुनावी कैंपेन को लेकर बीजेपी की तरफ से पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों मुख्य रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाया गया है. जिस पर कांग्रेस ने तंज कसते हुये लिखा “चौंकिए मत! PM मोदी मध्यप्रदेश से विधायक का चुनाव नहीं लड़ रहे – बस उनके आदमक़द पोस्टर लगे हैं. मामा जी नीचे छोटे से एक झुंड में कहीं खो से गये हैं “पर ऐसा ही हिमाचल और कर्नाटका में भी किया था, वहाँ की जनता ने प्रचंड जवाब दिया” “मध्यप्रदेश की जनता को तो 18 साल का हिसाब करना है”

बात बनने वाली नहीं है- सुप्रिया

कांग्रेस नेत्री ने अपनी वीडियो रिलीज करते हुये लिखा ” BJP सोच रही है कर्नाटक और हिमांचल जैसा होगा, लेकिन जनता ने इनको वहां भी जवाब दिया है, और यहां भी जनता इनको जवाब देगी. क्योंकि 18 साल में जो बीजेपी में घोटाले और बेरोजगारी हुई है. इन सब बातों का जवाब जनता इनको देगी. क्योंकि जनता को अपना हिसाब करना आता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कितना मजबूत हुआ चंबल?

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस को छोड़कर जाने के बाद ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस की स्थिति में मजबूत हुई है. इस इंटरव्यू में दोनों ने एक साथ कहा कि ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस आज जितनी मजबूत है, उतनी मजबूत इतिहास में कांग्रेस कभी नहीं रही. इसकी बड़ी वजह है ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले जाना. सिंधिया के जाने की वजह से उनके समर्थक मंत्री-विधायक व अन्य नेता भी कांग्रेस छोड़ गए, जिससे कांग्रेस पार्टी के अंदर गुटबाजी का एक बड़ा खेमा स्वत: ही समाप्त हो गया.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ और दिग्विजय ने क्यों कहा ‘सिंधिया के जाने से कांग्रेस हुई ग्वालियर-चंबल में मजबूत’ जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT