mptak
Search Icon

अब से कुछ ही देर में PM नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे चित्रकूट, चुनाव आयोग से परमिशन लेकर आ रहे मध्यप्रदेश

एमपी तक

ADVERTISEMENT

pm modi sagar visit pm modi will give a big gift to mp lay foundation stone of ravidas temple
pm modi sagar visit pm modi will give a big gift to mp lay foundation stone of ravidas temple
social share
google news

PM Modi Visit in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से कुछ ही देर में मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. वे मध्यप्रदेश के सतना जिले के पास स्थित चित्रकूट जाएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी यहां सदगुरू सेवा संघ के कार्यक्रम में शामिल होंगे. उनकी अगवानी राज्यपाल मंगूभाई पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान करेंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह दौरा पूरा तरह से गैर राजनीतिक है और इस दौरे के लिए भी पीएम मोदी ने निर्वाचन आयोग से परमिशन ली है.

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग होनी है और इस वजह से मध्यप्रदेश में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है. इस वजह से ही पीएम मोदी को अपना यह दौरा गैर राजनीतिक बताना पड़ा है और इस दौरान वे कोई लाभ की घोषणा नहीं कर पाएंगे न ही किसी योजना को लाँच कर पाएंगे.

एक तरह से धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पीएम मोदी मध्यप्रदेश आ रहे हैं. लेकन उनके आने से मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं, क्योंकि उनका दौरान भले ही गैर राजनीतिक हो लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एक राजनीतिक व्यक्ति हैं तो ऐसे में वे जो भी बोलेंगे, उसका सीधा असर आगामी विधानसभा चुनावों पर रहेगा ही. इसलिए पीएम मोदी के इस दौरे पर हर किसी की नजर लगी हुई है.

इस कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट में अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. पीएम मोदी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सद्गुरु सेवा संघ के कर्मचारियों को संबोधित करेंगे और सद्गुरु सेवा संघ के अस्पताल की व्यवस्था को देखने के बाद नई बिल्डिंग का उद्घाटन भी करेंगे. इसके बाद वे तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी अपना काम कर रही है. दोपहर 12 बजे तक पीएम मोदी के चित्रकूट पहुंच जाने की संभावना है. उनके आने से पहले ही राज्यपाल और सीएम शिवराज सिंह चौहान उनकी अगवानी के लिए चित्रकूट पहुंच चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- इस नेवी अफसर को कतर की अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, बहन लगा रही PM मोदी से गुहार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT