mptak
Search Icon

PM नरेंद्र मोदी पहुंचे MP के चित्रकूट, सामाजिक कार्यक्रम के जरिए मध्यप्रदेश को देंगे बड़ा संदेश

एमपी तक

ADVERTISEMENT

PM Narendra Modi, Chitrakoot, Modi in Chitrakoot, MP Election 2023, Satna District
PM Narendra Modi, Chitrakoot, Modi in Chitrakoot, MP Election 2023, Satna District
social share
google news

Modi in Chitrakoot: पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के सतना जिले में आने वाले चित्रकूट में पहुंच गए हैं. पीएम मोदी की यह यात्रा पूरी तरह से गैर राजनीतिक है और बकायदा इस दौरे के लिए भी पीएम मोदी ने निर्वाचन आयोग से परमिशन ली है और उसके बाद ही वे चित्रकूट के प्रोग्राम में शामिल होने पहुंचे हैं. पीएम मोदीकी अगवानी राज्यपाल मंगूभाई पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट में अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं. पीएम मोदी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सद्गुरु सेवा संघ के कर्मचारियों को संबोधित करेंगे और सद्गुरु सेवा संघ के अस्पताल की व्यवस्था को देखने के बाद नई बिल्डिंग का उद्घाटन भी करेंगे. इसके बाद वे तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे.

पीएम मोदी ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मिलकर उनके कार्यकलापों को जाना. पीएम मोदी इस यात्रा के जरिए मध्यप्रदेश को कोई बड़ा संदेश दे सकते हैं, इसका भी अनुमान लगाया जा रहा है. चूंकि पीएम मोदी की यह यात्रा पूरी तरह से गैर राजनीतिक है तो ऐसे में वे खुलकर कोई राजनीतिक बात कहें, इसकी आशंका कम है लेकिन वे सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर कुछ बोल सकते हैं, इसे लेकर सभी की निगाह पीएम मोदी पर है.

3 घंटे तक पीएम मोदी रहेंगे चित्रकूट में

पीएम मोदी अगले तीन घंटे तक चित्रकूट में रहेंगे. ऐसा बहुत कम देखा गया है कि पीएम मोदी गैर राजनीतिक कार्यक्रमों में इतनी देर तक रुकते हैं. बताया जाता है कि पीएम मोदी का इस संस्था के साथ गहरा जुड़ाव रहा है और इसके संस्थापक अरविंद भाई मफतलाल का वे बेहद सम्मान करते हैं तो उनकी जयंती के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम के जरिए वे चित्रकूट में तीन घंटे बिताएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- अब से कुछ ही देर में PM नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे चित्रकूट, चुनाव आयोग से परमिशन लेकर आ रहे मध्यप्रदेश

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT