mptak
Search Icon

PM नरेंद्र मोदी इंदौर पहुंचे, थोड़ी देर में झाबुआ के लिए होंगे रवाना, 1 लाख लोग सुनने को बेताब

एमपी तक

ADVERTISEMENT

PM Narendra Modi, Indore News, Jhabua News, PM Modi Jhabua visit, MP BJP, MP Politics
PM Narendra Modi, Indore News, Jhabua News, PM Modi Jhabua visit, MP BJP, MP Politics
social share
google news

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विमान थोड़ी ही देर पहले इंदौर एयरपोर्ट पर उतरा है. पीएम नरेंद्र मोदी की अगवानी इंदौर में मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने की. पीएम नरेंद्र मोदी इंदौर से झाबुआ के लिए रवाना हो गए हैं. झाबुआ में पीएम नरेंद्र मोदी एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी का दावा है कि करीब एक लाख लोग उनको सुनने के लिए बेताब हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी इस जनसभा के जरिए अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत भी करने जा रहे हैं. चूंकि झाबुआ मध्यप्रदेश का वो इलाका है जो न सिर्फ आदिवासी बाहुल्य इलाका है बल्कि यहां से गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों की सीमाएं भी लग जाती हैं, जिसकी वजह से पीएम नरेंद्र मोदी झाबुआ से जो बाेलेंगे, उसका संदेश तीनों राज्यों तक जाएगा.

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस जनसभा में कुछ बड़े ऐलान करने का भी निर्णय लिया है. बीजेपी की ओर से बताया गया है कि करीब सात हजार करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का ऐलान पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा से किया जाएगा. बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी की इस जनसभा के लिए विशेष तैयारी की है.

झाबुआ की सभा के जरिए पीएम मोदी देंगे 3 राज्यों तक एक साथ संदेश

लोकसभा के लिहाज से देखें तो पश्चिम मध्यप्रदेश की 3 आदिवासी समुदाय की आरक्षित सीटें , गुजरात की दो ओर राजस्थान की दो लोकसभा सीटें झाबुआ के आसपास आती हैं. हाल ही मे राजस्थान ओर मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव मे झाबुआ ओर राजस्थान के आदिवासी इलाकों में सत्ता हासिल होने के बावजूद प्रदर्शन अपेक्षा अनुरूप नहीं था, इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झाबुआ में 11 फरवरी को विशाल आदिवासी सम्मेलन के जरिए आदिवासियों को साधने की कोशिश करेंगे. जानकारों के अनुसार मोदी इस सभा में आदिवासियों के लिए कुछ बड़े एलान कर सकते हैं. ऐसा करके पीएम मोदी एमपी, राजस्थान और गुजरात के आदिवासी इलाकों तक एक साथ संदेश दे सकेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- PM नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश में, आदिवासी सम्मेलन के जरिए करेंगे लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT