mptak
Search Icon

प्रियंका गांधी ने जताई उम्मीद, ‘जनता नहीं आएगी चिकनी-चुपड़ी-झूठी बातों में’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Priyanka Gandhi Dhar rally breaking news she criticizes BJP government Narendra singh Tomar mp elections 2023
Priyanka Gandhi Dhar rally breaking news she criticizes BJP government Narendra singh Tomar mp elections 2023
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश चुनाव के लिए वोटिंग लगातार जारी है. हिंसा की घटनाओं के बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट करके उम्मीद जताई है कि मध्यप्रदेश की जनता बीजेपी की चिकनी-चुपड़ी और झूठी बातों के झांसे में नहीं आएगी. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी एक्स पर पोस्ट करके दावा किया है कि जनता इस बार बदलाव के मूड में है और वो कांग्रेस को ही चुनेगी.

प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट किया है कि ‘आज चुनाव है और मुझे पूरा यकीन है कि मध्य प्रदेश की जनता घोटालों, चिकनी-चुपड़ी-झूठी बातों, लोगों को आपस में ही लड़ा देने की साजिशों और कुर्सी को जागीर समझने वाली मानसिकता को करारा सबक सिखायेगी.

जनता हमें असीम स्नेह और समर्थन दे रही है. उसे इस बात की तसल्ली है कि अठारह सालों का कुशासन समाप्त होने वाला है और मध्य प्रदेश में सच बोलने वाली, लोगों की बात सुनने वाली, प्यार और अमन-चैन के रास्ते पर चलने वाली कांग्रेस सरकार आने वाली है.’

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी एक्स पर पोस्ट किया है कि ‘मध्य प्रदेश के साढ़े आठ करोड़ लोग आज जीतेंगे, क्योंकि वे परिवर्तन के लिए एकजुट हैं. हमारा पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से आग्रह है कि वे इस बदलाव के आंदोलन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर, मतदान अवश्य करें. रोज़गार के नए आयाम आपका इंतज़ार कर रहें हैं और आप प्रदेश के भर्ती घोटालों से मुक्ति पाएंगे’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश में चुनाव बहुत कांटे का

प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे भले ही कांग्रेस की जीत के दावे कर रहे हैं और बदलाव की बातें कर रहे हैं लेकिन उसके साथ ही बीजेपी उम्मीदवा भी कांग्रेस उम्मीदवारों को कड़ी चुनौती देते हुए दिख रहे हैं. सीधी, भिंड, अटेर, राऊ, झाबुआ जैसी एक दर्जन से अधिक सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशी एक दूसरे से टकराते नजर आ रहे हैं. अब तक दो कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ मारपीट, धमकाने के मामले में एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है. ऐसे में ग्राउंड पर बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों के बीच मुकाबला बेहद कांटे का हो रहा है और इसी वजह से ग्राउंड पर टकराव की खबरें भी सामने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- MP Election LIVE: मध्य प्रदेश में 9 बजे तक 10 प्रतिशत मतदान! दिमनी में चली गोली तो झाबुआ में पथराव

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT