mptak
Search Icon

जिस सीट से सिंधिया को बीजेपी ने दिया है लोकसभा का टिकट, वहां आज 8 घंटे बिताएंगे राहुल गांधी

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi mp news twitter troller
Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi mp news twitter troller
social share
google news

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी ने बीते रोज 195 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया. इसमें बहुचर्चित गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट भी शामिल है, जिस पर बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव लड़ने टिकट दे दिया है. सिंधिया के नाम का ऐलान होने के साथ ही न सिर्फ बीजेपी बल्कि कांग्रेस खेमे में भी हलचल मच गई है. यहीं वजह है कि कांग्रेस के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान निर्णय लिया है कि वे रविवार को गुना क्षेत्र में 8 घंटे बिताएंगे.

राहुल गांधी की न्याय यात्रा का पड़ाव इस वक्त ग्वालियर-चंबल अंचल में हैं. वे बीती रात ग्वालियर में रुके और रविवार सुबह ही वे गुना के लिए रवाना हो गए. गुना पर सिंधिया के नाम का ऐलान होने के साथ ही राहुल गांधी ने भी गुना के लिए रवानगी डाल दी. राहुल गांधी सुबह 9 बजे गुना पहुंचने के साथ ही अपनी यात्रा शुरू कर देंगे. उनको रिसीव करने के लिए पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, ऋषि अग्रवाल सहित कई स्थानीय और बड़े नेता गुना की सीट पर पहुंच चुके हैं. वे राहुल गांधी को रिसीव करेंगे.

हालांकि सुरक्षा कारणों के मद्देनजर राहुल गांधी का शिवपुरी दौरा निरस्त कर दिया गया है. अन्यथा न सिर्फ गुना बल्कि वे शिवपुरी जिले का भी दौरा करने वाले थे. यदि वे ऐसा करते तो पूरी लोकसभा सीट को कवर करते और सिंधिया के खिलाफ वोटरों के मन में माहौल बनाने की कोशिश करते. लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते राहुल गांधी का शिवपुरी जाना कैंसिल हो गया है लेकिन गुना में वे दिनभर रहेंगे और करीब 8 घंटे तक उनकी न्याय यात्रा गुना जिले में चलेगी.

गुना में राहुल गांधी दिनभर ये करेंगे

आज सुबह 9 बजे गुना पहुंचेंगे राहुल गांधी. जयवर्द्धन सिंह ,ऋषि अग्रवाल समेत 12 नेता करेंगे गुना की सीमा पर उनको रिसीव करेंगे. गुना में 2 km का रोड शो करेंगे और राघोगढ़ में सभा को सम्बोधित करेंगे. राघोगढ़ से जयवर्धन सिंह विधायक हैं और यह दिग्विजय सिंह का गढ़ है. इसके अलावा गुना के प्रमुख चौराहों और बाजारों से राहुल गांधी का रोड शो निकलेगा. गुना में राहुल गांधी करीब 8 घंटे तक रुकेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने क्यों कहा कि हिंदुस्तान में पाकिस्तान-बंग्लादेश से ज्यादा बेरोजगारी? बीजेपी सरकार पर निशाना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT