mptak
Search Icon

कैबिनेट मंत्री बनते ही एक्शन मोड में आए राकेश सिंह, महिलाओं के लिए भिड़ गए इन अफसरों से

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Cabinet Minister Rakesh Singh: मध्यप्रदेश में कैबिनेट मंत्री बनाए जा चुके हैं और कैबिनेट मंत्री बनते ही नेता भी अब एक्शन मोड में नजर आने लगे हैं. जबलपुर पश्चिम से विधायक चुनकर आए बीजेपी के पूर्व सांसद राकेश सिंह एक्शन मोड में नजर आए. वे कुछ महिलाओं द्वारा काम न होने की शिकायत पर मौके पर ही जिला प्रशासन के अधिकारियों से भिड़ गए और उन्होंने अधिकारियों को कड़ी फटकार तक लगा दी.

जबलपुर की पश्चिम विधानसभा के विधायक राकेश सिंह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. ताजा मामला भारत विकसित संकल्प यात्रा का है, जिसमें महिलाओं ने पहुंचकर अधिकारियों की शिकायत कर दी. शिकायत सुनकर राकेश सिंह अधिकारियों पर जमकर बरसे और उन्हें सख्त लहजे में फटकार लगाई, इस पूरे वाकये के वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक संकल्प यात्रा के दौरान सैकड़ों महिलाओं ने शासन की विभिन्न योजनाओं का लाभ ना मिलने और अधिकारियों द्वारा उनकी शिकायतों का निराकरण ना करने की बात बताई. जिसके बाद राकेश सिंह ने ऑन द स्पॉट समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए.

जनता की शिकायत पर राकेश सिंह ने लिया तुरंत एक्शन

इस अवसर पर राकेश सिंह ने अधिकारियों को यह निर्देश भी दिए कि कोई भी हितग्राही उनके पास यह शिकायत लेकर ना पहुंचे कि अधिकारी उनकी समस्याएं नहीं सुन रहे हैं. अगर आगे से ऐसा हुआ तो वे संबंधित अधिकारी के खिलाफ खुद एक्शन लेंगे. राकेश सिंह ने साफ कहा कि हितग्राहियों की समस्या का समाधान तुरंत करना होगा, खासतौर पर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले पात्र हितग्राही अगर इस तरह से चक्कर काटते और परेशान नजर आए तो ऐसे में संबंधित अधिकारी के खिलाफ कठोर एक्शन लिया जाएगा. बहरहाल मंत्री राकेश सिंह के निर्देशों का अधिकारियों पर कितना असर होता है यह आने वाले दिनों में पता चलें लेकिन एक जनप्रतिनिधि के तौर पर राकेश सिंह जनता की समस्याओं के प्रति बेहद गंभीर नजर आ रहे हैं।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव की पहली कैबिनेट मीटिंग में जनता से जुड़ा कोई बड़ा फैसला नहीं तो फिर हुआ क्या?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT