mptak
Search Icon

गुना नगर परिषद में जमकर हुआ हंगामा, आपस में भिड़े BJP पार्षद, जमकर चले लात-घूंसे

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

BJP councilors clashed with each other,
BJP councilors clashed with each other,
social share
google news

Guna news: गुना में नगरपालिका परिषद (Guna Municipal Council) की बैठक के दौरान हंगामा हो गया. नगरपालिका परिषद में वर्ष 2024-25 के लिए बजट प्रस्तुत किया जा रहा था, उसी दौरान दो पार्षद (councilors) आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में तब्दील ही गई. हाथापाई के दौरान एक पार्षद दूसरे के ऊपर जूता फेंककर मार दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

देखें वीडियो….

Loading the player...

आपस में भिड़े बीजेपी पार्षद

झगड़ा सीवर लाइन की पैकिंग को लेकर हुआ. इसी बात पर वार्ड 11 के पार्षद बृजेश राठौर व वार्ड 22 के पार्षद राजू ओझा आपस में भिड़ गए. दोनों पार्षद बीजेपी के कार्यकर्ता भी हैं, जिनके बीच काफी देर तक विवाद हुआ. भाजपा पार्षदों का विवाद सुलझाने के लिए कांग्रेस पार्षद को बीच में कूदना पड़ा. मामले को बढ़ता देख अन्य पार्षदों ने विवाद सुलझाया. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सदन की मर्यादा तार-तार

पार्षदों के बीच मारपीट को रोकने के लिए कांग्रेसी पार्षद शेखर वशिष्ठ भी मैदान में कूद पड़े. नगरपालिका अध्यक्ष के पति अरविंद गुप्ता ने पार्षदों को एक दूसरे से दूर करने की नाकाम कोशिश करते रहे, लेकिन मारपीट और हंगामा जारी रहा. जिस दौरान हंगामा चल रहा था उस वक्त महिला पार्षद भी सदन में मौजूद थीं ,जिनके सामने अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया. सदन की मर्यादा को तार तार कर दिया गया.

285 करोड़ रुपये का बजट

गुना नगर परिषद के लिए 2024-25 के बजट सत्र में 285 करोड़ रुपये का बजट पेश किया गया. नगरपालिका अध्यक्ष पति अरविंद गुप्ता ने बताया कि इस बजट प्रस्ताव को पूर्ण बहुमत से पास किया गया है. जल प्रकोष्ठ के लिए 109 करोड़ रुपये का बजट स्वीकृत किया गया. जिससे कि हम आने वाली भीषण गर्मी में भी जलसंकट न हो, पेयजल से कोई परेशान न हो, इसका प्रयास रहेगा.

ADVERTISEMENT

बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक

बीजेपी की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में हर लोकसभा सीट (Loksabha Seat) के लिए संभावित दावेदारों के नाम पर चर्चा की गई. दावेदारों की लिस्ट में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं. रायशुमारी के बाद 23 लोकसभा सीटों के दावेदारों के नामों की सूची दिल्ली भेजी गई है. अब दावेदारों के नाम पर फाइनल मुहर लगेगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के दावेदारों पर बीजेपी ने किया मंथन, सिंधिया-शिवराज-नरोत्तम को यहां से मिल सकता है टिकट!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT