mptak
Search Icon

सागर बीजेपी अध्यक्ष पर उन्हीं के प्रत्याशी ने जड़े आरोप! चुनाव हारने का फोड़ दिया ठीकरा

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

sagar news. bina vidhansabha, mahesh rai, nirmala sapre, banda, deori, sukhi, khurai, gaurav sirothiya, mp news, mp election 2023, mp breaking news
sagar news. bina vidhansabha, mahesh rai, nirmala sapre, banda, deori, sukhi, khurai, gaurav sirothiya, mp news, mp election 2023, mp breaking news
social share
google news

MP Election result 2023: मध्य प्रदेश में भले ही बीजेपी ने प्रचंड जीत दर्ज की हो, लेकिन सागर जिले पार्टी में ही विवाद शुरू हो गया है. सागर जिले में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बावजूद बीना विधानसभा से हार का मुंह देखना पड़ा है. वहीं परिणाम सामने आने के 2 दिन बाद चुनाव हारे पूर्व विधायक महेश राय मीडिया के सामने आए और अपनी हार के कारण गिनाए, जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया और उनकी टीम पर हार का ठीकरा फोड़ा हैं.

बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व विधायक महेश राय ने कहा कि “जिला अध्यक्ष की वजह से उनके क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराज की सभाएं नहीं हो पाईं हैं. दिन भर वह दूसरी विधानसभा में काम करते थे. रात में 8 बजे जाकर अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते थे. उनके परिवारों में जाते थे और मुझे हराने का काम किया है. योजनाबद्ध तरीके से मेरा राजनीतिक वध किया गया है.

संगठन में हुई नियुक्तियों पर भी उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि “मैंने कई बार पार्टी फोरम में शिकायतें की जो नियुक्तियां हुई उनका विरोध किया. उन्होंने जिला अध्यक्ष और उनके समर्थकों पर कार्यवाही करने की मांग भी कर दी है.

प्रत्याशी ने अध्यक्ष पर लगाए आरोप

वहीं इसके अलावा महेश राय ने क्षेत्र की जनता के द्वारा मिले वोट के लिए मतदाताओं का आभार भी जताते हैं. उन्होंने कहा कि जब तक वह 10 साल तक विधायक रहे उन्होंने जुआ सट्टा बंद करवा दिया. विधानसभा क्षेत्र में गुंडागर्दी नहीं हो सकी है. अभी भी वह जनता के लिए काम करेंगे क्षेत्र की जनता ने जो निर्णय लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या रहा सागर जिले का परिणाम

बता दें कि सागर जिले की आठ विधानसभाओं में से 7 पर बीजेपी जीती है जबकि बीना विधानसभा से दो बार के विधायक महेश राय को हर का सामना करना पड़ा है उन्हें इस चुनाव में 72860 वोट कांग्रेस की निर्मला सप्रे को मिले वहीं भाजपा के महेश राय को 66590 वोट मिले हैं इस तरह से कांग्रेस की निर्मला सप्रे 6270 वोट से चुनाव जीत गई, बीना विधानसभा में कांग्रेस ने 25 साल बाद जीत हासिल की है.

ये भी पढ़ें; मैहर में नारायण त्रिपाठी के कटआउट को बम से उड़ाया, वायरल हो गया VIDEO

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT