mptak
Search Icon

सिंधिया ने भरे मंच पर लगा दी कलेक्टर-एसपी की क्लास, इतना गुस्सा देखकर डर से कांपने लगे अफसर

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia, Guna News, MP BJP, MP News, MP Politics, Angry Scindia
Jyotiraditya Scindia, Guna News, MP BJP, MP News, MP Politics, Angry Scindia
social share
google news

Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया को अक्सर लोगों ने विनम्र तरीके से बात करते हुए और जोशीले भाषण देते हुए सुना है लेकिन गुना की जनता ने पहली बार उनका गुस्सा भी देखा. वह भी भरे मंच पर. गुना में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने सिंधिया पहुंचे थे और इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उनको गुना कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस और एसपी पर गुस्सा आ गया. फिर अपना भाषण रोककर सिंधिया ने माइक से ही तेज आवाज में चिल्लाकर कहा कि ये कलेक्टर कहां हैं और ये एसपी कहां हैं. उनकी तरफ इशारा करके बोले दोनों मंच पर चुपचाप खड़े रहो.

जिले के कलेक्टर और एसपी की सिंधिया द्वारा कड़ी फटकार लगते देख दूसरे विभागों के अफसर वैसे ही कांपने लगे. विभागीय अफसरों में चर्चा होने लगी कि जब कलेक्टर और एसपी का ये हाल है तो बाकी अफसरों का क्या होगा. आपको बता दें कि सिंधिया ने जैसे ही माइक पकड़ा उन्हें अपने पास में कलेक्टर-एसपी खड़े दिखाई नहीं दिए. इसके बाद सिंधिया ने कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस को इशारा करते हुए कहा कि जाओ जाकर एसपी को बुलाकर लाओ ! सिंधिया की बात सुनकर कलेक्टर घबरा गए और दौड़े दौड़े मंच से नीचे खड़े एसपी संजीव कुमार सिन्हा को बुला लाए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर एसपी समेत प्रशासनिक अमले को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि भारत विकसित यात्रा में प्रशासनिक अमला गाड़ी के साथ ही चलेगा. ये प्रचार की गाड़ी नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प है कि योजनाओं का लाभ आम लोगों को मिले. सिंधिया ने कांग्रेस शासन की याद दिलाते हुए कहा कि पिछले 65 वर्षों में जनता प्रशासन के इर्द-गिर्द घूमती थी ,लेकिन जबसे प्रधानमंत्री मोदी ने नेतृत्व किया है तबसे जनता को प्रशासन के चक्कर नहीं लगाने पड़ते, बल्कि प्रशासन घर-घर जाकर दस्तक देता है.

क्यों आया सिंधिया को इतना गुस्सा

दरअसल प्रधानमंत्री की महत्वपूर्ण भारत विकसित यात्रा में मध्यप्रदेश के ज्यादातर इलाकों में प्रशासनिक तंत्र की उदासीनता देखी जा रही है. गुना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में भी प्रशासनिक सुस्ती देखी गई. जिसे देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज हो गए. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से जय श्री राम के नारे भी लगाए. वहीं जब पत्रकारों ने सिंधिया से सवाल किया कि क्या वे गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि इसका जवाब उनके पास नहीं है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग में राहुल मेहमान की तरह आएंगे और मेहमान की तरह स्वागत के बाद उनकी रवानगी कर देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Video: CM मोहन यादव से अचानक मिलने क्यों पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या हो गई लोकसभा सीट की चर्चा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT