mptak
Search Icon

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद किसकी सरकार? सिंधिया के बेटे का चौंकाने वाला जवाब

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

jyotiraditya Scindia son mahaaryaman stunning revelation Madhya Pradesh mp election 2023
jyotiraditya Scindia son mahaaryaman stunning revelation Madhya Pradesh mp election 2023
social share
google news

MP Election 2023: इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर एमपीसीए के पूर्व  अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया होलकर स्टेडियम पहुंचे. जहां उन्होंने खेल से जुड़े सवालों के साथ ही राजनीति में उनके आने के सवालों के जवाब भी दिए. हालांकि उन्होंने कुछ भी स्पष्ट रूप से जवाब नहीं दिया है.

आर्यमन सिंधिया ने कहा- ‘सब इंदौर के जो हमारे सदस्य हैं जो हमारे कमेटी के सदस्य में उनको बहुत-बहुत बधाई देना चाहूंगा. अपनी अच्छी तरीके से भारत वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच का पूरा जो इवेंट ऑर्गेनाइज्ड करने के लिये.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने पूरा होलकर स्टेडियम घूमा है, लोगों से बातचीत की है. उनको भी बहुत मजा आया है. जिस तरीके से ऑर्गेनाइजेशन ने साफ सफाई मीडिया का एरिया ऑडियंस टीन का एरिया, भोजन का इंतजाम काबिले तारीफ है. महार्यमान सिंधिया ने कहा कि जिस तरीके से रीसाइकलिंग की पॉलिसी इंदौर शहर की है उसका रिफ्लेक्शन देखने को मिला है, क्योंकि इंदौर सबसे साफ शहर है. इंदौर ने जीरो वेस्ट पर जो पॉलिसी बनाई है इसके लिए इंदौर बधाई के पात्र हैं.’

सुनिए जूनियर सिंधिया ने क्या कहा?

Loading the player...

राजनीति से मेरा नाता पीढ़ियों से: सिंधिया

राजनीति से जुड़े सवाल पर महा आर्यमान ने कहा, “राजनीति के मेरे साथ जो संबंध हैं, वह पीढ़ियों से हैं. उसे कोई रोक नहीं सकता है. इससे जुड़े सवाल तो आएंगे. आगामी विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में किसकी सरकार बनने के सवाल पर महा आर्यमन सिंधिया ने कहा कि इसका पता मीडिया को होगा, क्योंकि मीडिया चुनाव का पोल करती है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले BJP की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब पार्टी को विंध्य क्षेत्र में लगा बड़ा झटका!

राजनीति में आने के सवाल पर जूनियर सिंधिया ने चौंकाया

महा आर्यमन से राजनीति में आने के पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “पता नहीं यह कब होगा लेकिन जब भी होगा, मैं आपको फोन कर सूचना दूंगा, फिलहाल पॉलिटिकल की सोच नहीं है मेरी, मुझे जो स्पोर्ट्स को लेकर जिम्मेदारी मिली है. केवल उसे निभाने की कोशिश कर रहा हूं.” बता दें कि इससे पहले भी इंदौर में जब उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बात को घुमा दिया था और कोई सीधा उत्तर नहीं दिया था.

ये भी पढ़ें: MP और इस राज्य में हमारी जीत पक्की, विधानसभा चुनावों से पहले राहुल गांधी ने कर दिया बड़ा दावा

युवा क्रिकेट टीम पर गर्व है: सिंधिया

टीम इंडिया में लगातार युवा शामिल हो रहे हैं और काफी उम्दा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. इस पर महार्यमान सिंधिया ने कहा कि यह युवा टीम लगातार अच्छा काम कर रही है और हमें गर्व है टीम पर, आगे उन्होंने कहा कि भारत का भविष्य काफी ताकतवर दिखाई दे रहा है. इस टीम को देखते हुए और यह भी रिफ्लेक्शन है कि इस वक्त भारत कौन से स्टेज पर है. राजनीतिक आर्थिक और खेल के मामले में भारत एक पावरफुल नेशन बनने जा रहे हैं यह अच्छा रिफ्लेक्शन है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: BJP को 3 दिन में लगे 3 बड़े झटके, अब एक और नेता ने पार्टी को बोला बाय-बाय, किया ये ऐलान!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT