mptak
Search Icon

कमलनाथ का ये रूप देखकर कैलाश विजयवर्गीय को आई इमरजेंसी के दिनों की याद, लगाए गंभीर आरोप

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Kamalnath, Angry Kamalnath, Kailash Vijayvargi, Indore News, MP Politics, MP Election 2023
Kamalnath, Angry Kamalnath, Kailash Vijayvargi, Indore News, MP Politics, MP Election 2023
social share
google news

Indore News: पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान मीडियाकर्मियों से भिड़ गए. मीडियाकर्मियों से भिड़ते हुए कमलनाथ का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर अब बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ का ये रूप देखकर मुझको इमरजेंसी के दिनों की याद आ गई. आपमें से बहुत से ऐसे लोग होंगे, जिन्होंने इमरजेंसी के दिनों को नहीं देखा होगा और न ही 1985 के सिक्ख दंगों को आप लोगों ने देखा होगा. लेकिन कमलनाथ ने इंदौर में जो मीडियाकर्मियों के साथ किया है, वो देखकर मुझे ये सारे दिन याद आ रहे हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ ने इंदौर में मीडियाकर्मियों के साथ जो बदसलूकी की है, वो पूरी तरह से कमलनाथ की इमरजेंसी की मानसिकता को दर्शाता है और साथ ही उनकी 1985 के सिक्ख दंगों की मानसिकता भी इस एपिसोड से उजागर होती है. कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस ने प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ का खुलेआम अपमान किया है.

क्यों भड़के कमलनाथ मीडिया पर

इंदौर में कमलनाथ मतंग समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वहां फैली अव्यवसथा के लिए उन्होंने मीडिया को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया, जिसके बाद वे पत्रकारों से भिड़ने लगे. उन्होंने पत्रकारों को हॉल से निकल जाने तक को कह दिया. कमलनाथ का इशारा मिलते ही उनके अंगरक्षकों ने भी मीडियाकर्मियों को धकियाना शुरू कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लेकिन इसके बाद मीडियाकर्मी भी भड़क गए और काफी देर तक कमलनाथ और मीडियाकर्मी एक दूसरे से मुंह वाद करते नजर आए. स्थिति कुछ ऐसी बन गई कि कमलनाथ और उनके अंगरक्षक मीडियाकर्मियों पर भड़क रहे थे और उनको हॉल से बाहर कर रहे थे तो वहीं हॉल में मौजूद दूसरे कांग्रेसी नेता नाराज मीडियाकर्मियों को मनाने की कोशिश कर रहे थे. कमलनाथ ने आरोप लगाया कि मीडियाकर्मी उनका कार्यक्रम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंराघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी से MP के इस कांग्रेस विधायक को क्या है ऐतराज? जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT