mptak
Search Icon

पापा विधायक बन गए हमारे! अब पैरों पर चल पाओगे तुम? BJP नेता प्रीतम लोधी के बेटे का ऑडियो वायरल

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Pichor Assembly Seat, Pritam Lodhi, MP Election 2023, Pritam Lodhi Video Viral, MP BJP
Pichor Assembly Seat, Pritam Lodhi, MP Election 2023, Pritam Lodhi Video Viral, MP BJP
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणाम आए महज अभी दो ही दिन हुए हैं. मतलब ये कि अभी निर्वाचित प्रत्याशियों ने शपथ भी नहीं, इससे पहले ही उनका भौकाल चलने लगा है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक प्रीतम लोधी के बेटे ने अपने ही गांव जलालपुर के युवक को फोन कर धमकी दी है. उसने युवक को फोन कर कहा अब पिता चुनाव जीत गए तेरा क्या होगा तू अपने पैरों पर चल पाएगा या नहीं चल पाएगा.

यह पूरी बातचीत युवक ने रिकॉर्ड कर ली, इसके बाद उसने पुरानी छावनी थाने पहुंचकर FIR दर्ज करवाई है. यह ऑडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. यहां हम बता दें कि पूर्व में प्रीतम लोधी विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं. उसके बाद प्रीतम को भाजपा ने 6 साल के लिए निष्कासित किया था, फिर करीब 6 माह बाद ही उनकी भाजपा में वापसी हो गई थी. ग्वालियर के जलालपुर गांव में रहने वाले प्रीतम लोधी भाजपा के टिकट पर शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से चुनाव जीते हैं.

पापा चुनाव जीत गए अब तेरा क्या होगा- दिनेश लोधी

चुनाव जीते कुछ घंटे ही बीते थे उनके बेटे दिनेश लोधी ने ग्वालियर के पुरानी छावनी स्थित जलालपुर निवासी सिकंदर यादव को फोन कर धमकी भरे अंदाज में कहा अब पापा चुनाव जीत गए हैं, तेरा क्या होगा? इसके बाद वह धमकाने लगा दूसरी तरफ बाले युवक ने बोला ठीक है कर लेना जो करना हो और फोन काट दिया. जिसके बाद दिनेश लोधी ने दोबारा फोन कर धमकाया उसने पूरी बातचीत रिकॉर्ड की और रात को ही वह पुरानी छावनी थाने पहुंच गया. शिकायत की इस मामले में पुलिस ने प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश पर तुरंत FIR दर्ज करली है.

दरअसल, युवक ने चुनाव में दूसरे पक्ष का समर्थन किया था. सिकंदर यादव ने बताया कि जब दिनेश ने पार्षद का चुनाव लड़ा था, तो दूसरे प्रत्याशी का समर्थन उन्होंने उनके स्वजन ने किया था, इससे दिनेश बौखला गया था. इसके बाद उसने उसे समय भी धमकी दी थी. अब पिता के विधायक का चुनाव जीते ही उसने फिर धमकी दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में जीत पर प्रहलाद पटेल ने बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, जानें सीएम पद को लेकर क्या कहा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT