mptak
Search Icon

CM चेहरे की चर्चा के बीच राघोगढ़ पहुंचे शिवराज; दिग्विजय सिंह को बता दिया अपराधी, जानें

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mp election 2023, BJP Vidhayak dal, mp politics, mp news, mp breaking news, mp politics, mp news update, mp political news
mp election 2023, BJP Vidhayak dal, mp politics, mp news, mp breaking news, mp politics, mp news update, mp political news
social share
google news

Madhya Pradesh Election Result: मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इन अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिग्विजय सिंह के गढ़ राघोगढ़ पहुंचे हैं. वह लगातार तीन दिन से उन क्षेत्रों में जा रहे हैं, जहांं पर बीजेपी को हार मिली है. पहले छिंदवाड़ा, फिर श्योपुर और अब राघोगढ़ पहुंचे हैं. यहां पर सीएम शिवराज ने भाजपा के “मिशन 29” की शुरुआत करते हुए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा- कांग्रेस ईवीएम से नहीं, बल्कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के अहंकार उन्हें हराया है.

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव में बम्पर जीत के बाद प्रदेश की जनता का आभार प्रकट करने पहुंच रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघोगढ़ पहुंचे. राघोगढ़ में बीजेपी के हारे जीते प्रत्याशियों के साथ रोड शो किया. रोड शो के दौरान शिवराज खासे उत्साहित नजर आए. राघोगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि जो लोग राघोगढ़ को अपनी जागीर मानते थे, कई सीटों का ठेका लिया था. उनके और आसपास के जिले में भाजपा के उम्मीदवारों ने बड़ी जीत दर्ज कराई है.

दिग्विजय सिंह ने राघोगढ़ को लेकर सुनाया वो किस्सा

शिवराज ने कहा, “मैं भी राघोगढ़ से चुनाव लड़ा था. जब प्रचार के लिए आता था तो पता ही नहीं चलता यहां गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा या सब गड्डम गड्ढा है. राघोगढ़ को गड्ढों का प्रदेश बनाने वाले दिग्विजय सिंह अपराधी हैं. राघोगढ़ का नाला तक ठीक नहीं करा पाए कैसे मुख्यमंत्री रहे हैं दिग्विजय सिंह. शिवराज ने राघोगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी रहे हीरेन्द्र सिंह की जमकर तारीफ की. शिवराज सिंह ने कहा कि हीरेन्द्र सिंह बंटी बना के नेतृत्व में राघोगढ़ में विकास किया जाएगा. गुना में मेडिकल कॉलेज निर्माण, नगर निगम की घोषणा को दोहराते हुए शिवराज ने विधायक पन्नालाल शाक्य को आश्वस्त किया.

हार के बाद ईवीएम का बहाना बना रहे हैं: सीएम

शिवराज ने कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता EVM का बहाना बना रहे हैं. यदि EVM में गड़बड़ी होती तो बंटी बना को 4000 वोट से पीछे कैसे रहने देते. खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे. कमलनाथ, दिग्विजय सिंह EVM ने नहीं बल्कि आपके अहंकार ने आपको हरा दिया. कर्नाटक में सरकार बनाने के बाद मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के सपने देख रहे थे, आपस में विभाग बांटने लगे थे कांग्रेसी नेता.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: ‘मध्य प्रदेश का अगला CM कौन होगा’, विधायक बताएंगे नाम, फिर ऐसे तय होगा मुख्यमंत्री?

मोदी जी को 29 सीटें जीतकर देंगे: सीएम

लोकसभा चुनाव में श्रीमान नरेंद्र मोदी जी को 29 सीट जीतकर देनी है। राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. दिग्गी राजा कहते थे मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बताएंगे. लेकिन 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. मोदी जी के नेतृत्व में चमत्कार हो रहा है.
लाड़ली बहना के बाद लखपति बहना का सफर शुरू होगा। प्रतिमाह 10 हजार रुपये तक देंगे। लाड़ली बहनों की जिंदगी बदलना भाई का मिशन है. एक एक वचन एक एक वादा पूरा करेंगे. प्रत्येक परिवार एक रोजगार की रूपरेखा भी तैयार की जा रही है. लाडली बहनाओं की जिंदगी में अंधेरा नहीं रहने देंगे.

मेरे लिए मामा और भैया पद दुनिया में सबसे बड़ा

शिवराज ने कहा कि लोग कह रहे थे कांटे का मुकाबला है लेकिन सभी कांटे बहनों ने निकाल दिए. शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि वे नेता नहीं है बल्कि हर बात अपने दिल से कहते हैं. शिवराज ने मंच से कहा कि मामा भैया का पद दुनिया में सबसे बड़ा पद है इससे बड़ा पद कोई भी नहीं है. शिवराज ने कहा कि “मिशन 29” की शुरुआत राघोगढ़ से की जा रही है. हम संकल्प लेते हैं कि राघोगढ़ से हजारों वोटों से लोकसभा में जीत दिलाएंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान को BJP ने फिर बनाया मुख्यमंत्री? जानें वायरल लेटर की सच्चाई

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT