mptak
Search Icon

चुनाव नतीजों से पहले शिवराज ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, पुजारियों ने जीत के लिए कराई ये खास पूजा

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

mp election 2023, ujjain news, mahakal pooja, cm shivraj singh chauhan, mp politics, mp news, mp breaking news, mp politics, mp news update, mp political news
mp election 2023, ujjain news, mahakal pooja, cm shivraj singh chauhan, mp politics, mp news, mp breaking news, mp politics, mp news update, mp political news
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश चुनावों की वोटिंग के बाद और चुनाव परिणाम आने से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ उज्जैन में भगवान महाकाल की शरण में पहुंचे हैं. मंदिर के पुजारियों ने बाबा महाकाल के दर पर मध्य प्रदेश के चुनावाें में जीत के लिए खास पूजा करवाई है. बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज नरसिंहपुर के हीरापुर आश्रम गए थे, जहां के उन्होंने गुरु षडमुखानंद जी महाराज से आशीर्वाद लिया और विशेष अनुष्ठान में भाग लिया था.

यहां पर उनके गुरुजी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह को राज-राजेश्वरी की गुप्त पूजा कराई. बता दें कि सीएम शिवराज का बेहद लंबा और थका देने वाला चुनाव कैम्पेन रहा है, लेकिन इसके बाद भी वह रिलैक्स नहीं हैं और पत्नी के साथ पूजा-अर्चना में लग गए हैं. मुख्यमंत्री ने सभी प्रमुख मंदिरों में दर्शन किया और खास पूजन-अर्चन किया. विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर भी पहुंचे. उनके साथ में उनकी पत्नी साधना सिंह भी थीं. पूजन के बाद सीएम शिवराज ने लगभग ऐलान करते हुए बता दिया कि भाजपा सभी पांचों राज्यों में सरकार बना रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस की बुद्धि मारी गई है: सीएम शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एक अलग अंदाज में दिखे. पत्रकारों से बातचीत में जहां उन्होंने प्रधानमंत्री की मोदी की तारीफ की, वहीं राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए वरदान हैं. राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस की तो बुद्धि मारी गई है और उन्होंने राहुल गांधी को राष्ट्रीय शर्म का विषय बताया.

गर्भ गृह में की खास खास पूजा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज उज्जैन देव दर्शन करने पहुंचे सबसे पहले वह मंगलनाथ में पूजा अर्चना की. उसके बाद मां हरसिद्धि मंदिर पहुंचे जहां पर पूजा अर्चना के बाद बाबा महाकाल के मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने गर्भ गृह से पूजन अर्चन किया.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: वोटिंग के अगले दिन पत्नी साधना संग गुरु जी की शरण में CM शिवराज, कराई ‘गुप्त पूजा’

कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन दिख गया: सीएम शिवराज

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर कहा- यह कांग्रेस का मानसिक दिवालिया पन है. उनकी बुद्धि मारी गई है. पूरे देश की आंखों में जनता की आंखों में आंसू थे. भारत की हर में लेकिन यह इसलिए खुश थे कि मोदी जी चले गए और भारत हार गया. मजा आ गया. यह भाव तो देशद्रोह की सीमा तक जाता है. देश की करोड़ों लोग आंख में आंसू लिए असहनीय दर्द और दुख में जल रहे थे, जब वह खुशी मना कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

मोदी जी चले, गए मोदी जी ने समाज के हर वर्ग और खिलाड़ियों का ध्यान रखा है. खेल को बढ़ाने के लिए प्रयत्न किए हैं, जो भारत में कभी नहीं हुए और हमारी टीम शानदार 10 मैच लगातार जीती. एक आधार गए तो आसमान टूट गया. लेकिन हर चीज को कैसे बुला ले मोदी विरोध में यह अंधे हो गए हैं. राहुल गांधी सचमुच में राष्ट्रीय शर्म हो गए.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की उज्जैन यात्रा! राहुल गांधी पर किया हमला, क्यों हो रही यात्राओं पर सियासी चर्चा?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT