सांसद का टिकट मिलते ही पूर्व CM ने अपने क्षेत्र में शुरू की 'बल्लेबाजी', नन्ही भांजी ने दिया यादगार गिफ्ट

एमपी तक

ADVERTISEMENT

सांसद का टिकट मिलते ही पूर्व CM ने अपने क्षेत्र में शुरू की 'बल्लेबाजी'
shivraj_singh_Chauhan
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: विदिशा से लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद से ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. बुधवार को उन्होंने विदिशा के रेहटी में रोड शो किया. इस दौरान रेहटी की जनता ने पूर्व सीएम का भव्य स्वागत-सत्कार किया. किसी ने पूर्व सीएम पर फूलों की वर्षा की, तो किसी ने माला पहनाकर अपनी खुशी ज़ाहिर की. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान अलग अंदाज में नजर आए. 

बल्लेबाजी करने उतरे शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को विदिशा के भैरूंदा में खेल परिसर का उद्धाटन किया. इस अवसर पर शिवराज सिंह चौहान ने क्रिकेट की पिच पर हाथ आज़माया और पहली गेंद पर ही शॉट मारते हुए गेंद को सीमा पार पहुंचा दिया. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, खेल जीवन की शक्ति है, ऊर्जा और उत्साह है. भैरुंदा के बेटा-बेटी खेलों की दुनिया में खूब नाम कमाएं और उन्हें हर संभव सुविधा उपलब्ध हो, यही हमारा संकल्प है. उन्होंने वहां उपस्थित सभी खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चुनाव लड़ने, भांजी ने भेंट किया गुल्लक

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मामा के रूप में जाने जाते हैं, जितना शिवराज, प्रदेश के बच्चों से प्रेम व स्नेह करते हैं, बच्चे भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं. बुधवार को श्री चौहान को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए एक भांजी ने पैसों से भरा गुल्लक भेंट किया. पूर्व सीएम शिवराज ने इस दौरान कहा कि, विदिशा मेरा परिवार है, हमारे बीच नेता और जनता के नहीं बल्कि परिवार के रिश्ते हैं. यही वजह है कि, जनता मुझसे प्यार करती है और चुनाव लड़ने के लिए मुझे अपने गुल्लक तक दे देते हैं. जनता का एक रूपया भी मेरे लिए किसी दौलत से कम नहीं है. इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व सीएम को बुधनी क्षेत्र की महिलाओं, भांजे, भांजियों सहित क्षेत्रवासियों ने 10, 20, 50 और 100 रूपए दिए थे.

ADVERTISEMENT

जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है

ADVERTISEMENT

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मानव जीवन भी इसलिए हैं कि हम उसे अच्छे कामों में लगाएं. दूसरों की सेवा करना, अपनी जनता की सेवा करना ही मेरे लिए भगवान की पूजा है और मैंने पूरा जीवन ऐसे ही गुजारा है. अब इस बार भी मन में यही संकल्प है कि, बचा हुआ जीवन कैसे अपनी जनता और भाई-बहनों, बेटा-बेटियों की बेहतरी में लगाया जाए. 

पूर्व सीएम ने सलकनपुर मंदिर पहुंच कर मां विजयासन की पूजा-अर्चना की और भैरूंदा में रूद्राश्रम रामगढ़ा में भगवान शिव के दर्शन किए. साथ ही श्रीमद्भागवत कथा का श्रवण कर आशीर्वाद प्राप्त किया. 

मोदी जी अद्भुत नेता हैं

पूर्व सीएम ने कहा कि, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी अद्भुत नेता है, युग पुरुष हैं और उनके नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली, सम्पन्न और समृध्द, विकसित भारत का संकल्प पूरा होगा. विकसित भारत का संकल्प पूरा करने के लिए अपनी तरफ से हम जो प्रयत्न कर सकते हैं वो करेंगे और गिलहरी की तरह भूमिका निभाएंगे. सम्पूर्ण विकसित भारत बने और भारत पूरी दुनिया को दिशा दिखाए ये मोदी जी के नेतृत्व में उनके हाथों से ही होगा और उसी में हमें अपना योगदान भी देना है। वहीं पूर्व सीएम ने कहा कि, इस बार मोदी जी ने 400 पार का लक्ष्य रखा है. निश्चित तौर पर 400 पार का संकल्प भी पूरा होगा और मध्यप्रदेश में 29 की 29 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतकर मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT