mptak
Search Icon

BJP विधायक के बेटे ने आदिवासी को मारी गोली तो कांग्रेस को मिला मौका, कमलनाथ-दिग्विजय ने घेरा

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Singroli shootout Kamal Nath Digvijay Singh MP Congress
Singroli shootout Kamal Nath Digvijay Singh MP Congress
social share
google news

Singrauli Shootout: सीधी पेशाब कांड के बाद अब मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में आदिवासी युवक पर बीजेपी विधायक के बेटे द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है. सीधी में भी आदिवासी युवक पर पेशाब करने का दोषी बीजेपी का नेता निकला था और सिंगरोली में आदिवासी युवक पर गोली चलाने वाला भी बीजेपी विधायक का बेटा है. ऐसे में अब कांग्रेस को बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह एवं पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और शिवराज सरकार पर सवाल खड़े किए.

कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि ‘मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं में आदिवासी समुदाय पर अत्याचार करने की होड़ मची है. सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है कि सिंगरौली में भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने एक आदिवासी युवक को गोली मार दी. युवक गंभीर रूप से घायल है. मैं पीड़ित आदिवासी युवक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं’.

कमलनाथ ट्वीट में आगे लिखते हैं कि ‘मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि क्या भाजपा नेताओं का एक ही काम बचा है कि वे आदिवासी, दलित, महिलाओं और सर्व समाज के लोगों का उत्पीड़न करें. आप इस तरह के अपराधों पर लगाम लगाना तो दूर अपराधियों को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों हरदा से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में सजा प्राप्त व्यक्ति को भाजपा में शामिल कर आपने स्पष्ट कर दिया है कि आप अपराधीमय भाजपा बनाने के अभियान में कितनी तेजी से प्रगति कर रहे हैं. राजपोषित अपराध मध्यप्रदेश के माथे पर कलंक बन गए हैं’.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट करके सरकार को घेरा

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि भाजपा के विधायक का लड़का आदिवासी को गोली मार रहा है और @BJP4MP की सरकार उसको गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रही है? यदि और कोई होता तो @ChouhanShivraj घड़ियाली आंसू बहाने लगते.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

गोलीकांड पर अरुण यादव ने भी उठाए सरकार पर सवाल

अरुण यादव ने ट्वीट करके लिखा है कि मप्र में आदिवासियों पर भाजपा नेताओं के अत्याचार कब रुकेंगे ? कुछ समय पहले भाजपा नेता द्वारा आदिवासी पर पेशाब करने की घटना सामने आई थी, जिस घटना से पूरी दुनिया मे प्रदेश शर्मसार हुआ था, अब सिंगरौली से भाजपा विधायक के पुत्र द्वारा आदिवासी भाई सूर्या पर गोली चलाने की घटना सामने आई है, दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए, अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ये भी पढ़ें- MP NEWS: BJP विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, आदिवासी युवक को गोली मार हो गया फरार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT