mptak
Search Icon

बहनों हो जाओ तैयार, मामा शिवराज का ऐलान, इस 10 तारीख को खाते में फिर आएंगे पैसे! क्या मिलेंगे 3000?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

CM Shivraj Singh Chauhan, MP Election 2023, MP Election Result 2023
CM Shivraj Singh Chauhan, MP Election 2023, MP Election Result 2023
social share
google news

Ladli Bahana Yojana: लाड़ली बहना योजना ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी की नैया मध्यप्रदेश में जबरदस्त तरीके से पार लगाई है. इस बात से सीएम शिवराज सिंह चौहान बेहद गदगद हैं. मंगलवार को उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर जाहिर भी किया और एक बड़ा ऐलान भी कर दिया. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस आने वाली 10 तारीख को फिर से लाड़ली बहना योजना का पैसा पात्र महिलाओं के खाते में पहुंचाया जाएगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर जारी किया. इसमें पहले उन्होंने सभी महिलाओं का आभार जताया और कहा कि आप लोगों ने भरपूर अपना समर्थन बीजेपी को दिया और अब सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सरकार पर बहनाें की बड़ी जिम्मेदारी आ गई है और शिवराज सिंह चौहान अपना वादा पूरा करेंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आने वाली इस 10 तारीख को बहनों के खाते में फिर से लाड़ली बहना योजना की राशि डाली जाएगी. लेकिन उन्होंने ये स्पष्ट नहीं किया इस 10 दिसंबर को जो राशि बहनों के खाते में जाएगी, वो 1250 रुपए होगी या फिर पूर्व में किए गए वादे के अनुसार 3000 रुपए डाली जाएगी. इसपे शिवराज सिंह चौहान ने सस्पेंस बनाकर रखा हुआ है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

3000 रुपए देने को लेकर ये बोला

हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इतनी हिंट दी है कि जैसा उन्होंने अपनी बहनों से वादा किया था कि अभी 1250 रुपए दे रहे हैं और अब इस राशि को क्रमानुसार धीरे-धीरे बढ़ाते हुए वे 3000 रुपए पर ले जाएंगे. लेकिन वे अपने इस वीडियो में ये नहीं बताते हैं कि इस 10 तारीख को पहले की तरह ही 1250 रुपए ही आएंगे या फिर राशि बढ़ाकर 3000 रुपए डाले जाएंगे. फिलहाल ये एक अच्छी खबर मध्यप्रदेश की उन महिलाओं के लिए है जो लाड़ली बहना योजना में रजिस्टर्ड हैं और एक बार फिर से उनके खाते में लाड़ली बहना योजना की राशि आने वाली है.

ये भी पढ़ें- करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, मचा बवाल; CM शिवराज ने किया याद

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT