mptak
Search Icon

सिंधिया के इस मंत्री के खिलाफ सड़कों पर लगे मुर्दाबाद के नारे, आखिर जनता ने नेताजी को क्यों घेर लिया

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Pradyumna Tomar
Pradyumna Tomar
social share
google news

Pradyuman Tomar: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को ज्योतिरादित्य सिंधिया का सबसे खास समर्थक माना जाता है. बीती रात उनको उनकी ही ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने घेर लिया. स्थानीय लोग लंबे समय से पानी नहीं मिलने की दिक्कत से जूझ रहे थे. लेकिन नगर निगम में उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. इससे परेशान जनता ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर अपना गुस्सा उतार डाला.

जैसे ही लोगों को पता चला कि प्रद्युम्न सिंह तोमर का काफिला गेंडे वाली रोड पर निकल रहा है, स्थानीय जनता ने उनकी गाड़ी रुकवा दी और उनको घेर लिया. इसके बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. इसस परेशान होकर प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लोगों से बात की. उनकी परेशानी पूछी.

इसके बाद लोगों ने गुस्से में प्रद्युम्न सिंह तोमर को बताया कि लंबे समय से उनके यहां पानी नहीं आ रहा है. नगर निगम में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. जबकि ये इलाका खुद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा क्षेत्र का है. ऐसे में पानी की समस्या का समाधान क्यों नहीं हो रहा है. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लोगों को शांत कराया और उसके बाद उन्होंने मौके से ही नगर निगम के अधिकारियों को फोन लगाया.

अब पूरे विवाद की वीडियो हो रही है वायरल

प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ हुए इस विवाद की वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. प्रद्युम्न सिंह तोमर की अपनी विधानसभा क्षेत्र में पानी की समस्या होने की बात सामने आने के बाद अब उनके विरोधी सवाल खड़े कर रहे हैं कि पानी की समस्या की राजनीति करके ही प्रद्युम्न सिंह तोमर का राजनीतिक कैरियर चमका था लेकिन अब उनके मंत्री होने के बाद भी उनके क्षेत्र में पानी की परेशानी आज भी जस की तस है. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्थानीय जनता को भरोसा दिया है कि जल्द ही पानी की समस्या दूर हो जाएगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT