mptak
Search Icon

CM मोहन यादव को चुभ जाएगी जीतू पटवारी की ये बात, रोजगार को लेकर किया ऐसा तंज

एमपी तक

ADVERTISEMENT

CM Mohan Yadav, Former CM Shivraj Singh Chauhan, Jitu Patwari, PCC Chief Jitu Patwari, MP Congress, MP BJP, MP Politics
CM Mohan Yadav, Former CM Shivraj Singh Chauhan, Jitu Patwari, PCC Chief Jitu Patwari, MP Congress, MP BJP, MP Politics
social share
google news

Jitu Patwari: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर ऐसा तंज कसा है, जिसे देखने के बाद सीएम मोहन यादव नाराज हुए बिना नहीं रहेंगे. जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को टारगेट करते हुए साफ कहा कि जैसे आपको मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिल गया और आपके पास एक रोजगार आ गया, वैसे ही मध्यप्रदेश के लाखों बेरोजगार युवाओं को भी रोजगार के अवसर दिलाएं जाएं.

जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि “01. आत्ममुग्धता. 02. कागजी विकास! यह 02 ऐसी बीमारियां हैं, जो कभी सरकार को सच नहीं दिखाती! शिक्षित/प्रशिक्षित बेरोजगारों की सबसे बड़ी संख्या होने के बावजूद यदि मध्यप्रदेश सरकार ऐसे “पेपर-प्लेन” उड़ाएगी, तो युवाओं के साथ कभी न्याय नहीं हो पाएगा! मोहन यादव जी, आज यदि देश में 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है, हमारा मध्यप्रदेश भी इससे अछूता नहीं है! अनुरोध है, चयनित युवाओं को नौकरी दीजिए! अलग-अलग विभागों में भर्ती कीजिए! रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाइए! जैसे आपको “अचानक”, मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिल गया! ऐसा लाभ प्रदेश की प्रतिभाओं को भी दीजिए”!.

जीतू पटवारी पीसीसी चीफ बनने के बाद से लगातार मोहन यादव सरकार पर हमलावर हैं. इस पोस्ट में भी उन्होंने जो अंतिम लाइन लिखी है, वह साफतौर पर इशारा कर रही है कि जीतू पटवारी इन शब्दों के जरिए बताना चाह रहे हैं कि सीएम मोहन यादव जनता का चयन नहीं है. वे बीजेपी आलाकमान का चयन हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी ने इससे पहले ये आरोप भी लगाए थे बीजेपी पर

जीतू पटवारी ने इससे पहले भी कई आरोप बीजेपी पर लगाए थे. जीतू पटवारी ने कहा था कि बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान का चेहरा आगे किया. उनसे लाड़ली बहना योजना के नाम पर वोट मंगवाए गए और जैसे ही चुनाव हो गया और लोगों के वोट पाकर बीजेपी सत्ता में आ गई, वैसे ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को साइड लाइन कर दिया. उन्होंने लाड़ली बहना योजना के चलने पर भी संदेह जताया था लेकिन सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना को संचालित रखा है और 10 जनवरी को योजना की पात्र महिलाओं के खाते में 1250 रुपए की राशि ट्रांसफर भी हुई थी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का नोटिस: आलोक शर्मा जवाब दें, कमलनाथ के लिए अनर्गल क्यों बोला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT