mptak
Search Icon

विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के अजब-गजब तरीके, गनमैन के साथ स्टॉम्प पेपर पर लिख रहे घोषणाएं

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

Strange ways of leaders before assembly elections, writing announcements on stamp paper with gunman
Strange ways of leaders before assembly elections, writing announcements on stamp paper with gunman
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का रंग चढ़ने लगा है. तमाम छोड़े बड़े नेता अपनी-अपनी दावेदारी कर रहे हैं. इसी बीच नेता जनता के बीच हाथ जोड़कर उनसे आर्शीवाद लेने पहुंच रहे हैं. तो वहीं कोई हथियारों से लेस होकर जनता का समर्थन मांगने पहुंच रहा है. हीरों के लिए मशहूर पन्ना में एक ऐसे ही नेता जी सामने आए हैं, जो गन वाले नेता जी के नाम से चर्चाओं में हैं.

गन वाले नेता जी के नाम से चर्चाओं में बने डॉ अमित खरे हैं. जो सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी से संबंध रखते हैं. जो कि पवई विधानसभा सीट से दावेदारी कर रहे हैं. दावेदारी के साथ ही अमित खरे जनता से जो वादा कर रहे हैं उसे स्टाम्प पर भी लिख रहे हैं, ताकि आने वाले समय में अगर वो विधायक बनते हैं तो वो अपने लिखित कार्य करें.  

गन वाले नेता जी कर रहे पवई विधानसभा से दावेदारी
भाजपा के नेता अमित खरे है जो एक नही दो नहीं बल्कि पांच पांच गनमैन लेकर चल रहे हैं. वह क्षेत्र में दलबल के साथ जाते हैं. हालाकि पवई विधानसभा सीट से भाजपा के प्रहलाद लोधी बिधायक हैं, लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता मुकेश नायक का क्षेत्र समझा जाता है, क्योंकि वह इस क्षेत्र से अबतक तीन बार चुनाव लड़ चुके हैं. भाजपा नेता अमित खरे की तैयारी बता रही है कि इस बार सीधी चुकौती मुकेश नायक को पेश की जा रही है. क्योंकि 2023 के विधानसभा चुनाव में इस बार सीधा मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच बनता दिखाई दे रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

स्टाम्प  पेपर लिख कर रहे घोषणा
अमित खरे ने बताया कि पवई विधानसभा क्षेत्र में मैं एक समाजसेवी के रूप में कार्य कर रहा हूं. पार्टी के लिए काम कर रहा हूं. मैंने तीन एंबुलेंस क्षेत्र के लिए दे रखी है और 100 के स्टाम्प  पेपर पर लिखकर दे दिया है कि अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं 500 बिस्तर का अस्पताल पवई सेंटर पर खोलूंगा. जिसका लाभ जिले की जनता को मिलेगा. मैं कोई हवा हवाई बात नहीं कर रहा हूं.

गनमेन लेकर चलने की आदत
गन मैंनो को लेकर चलना मेरी आदत है. मुझे किसी से कोई खतरा नहीं है, लेकिन जनता को एहसास कराना है की उनके लिए मजबूती के साथ खड़े रहेंगे. कांग्रेस से सीधा टक्कर होने की उम्मीद है. पार्टी मुझे टिकट देती है तो इसके लिए मैं तैयार हूं, और पार्टी ने मौका दिया तो कांग्रेस का जी तोड़ मुकाबला करूंगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Election: एकजुट होकर ही मिलेगी चुनाव में जीत, अमित शाह ने बता दिया किन प्रत्याशियों को मिलेगा टिकट?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT