कंगना पर आपत्तिजनक पोस्ट कर घिरी कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को लेकर कही ये बात

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya_Scindia
Jyotiraditya_Scindia
social share
google news

Politics News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) की विवादित पोस्ट पर सियासत गरमाई हुई है. अब इसे लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. सिंधिया ने हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी न तो महिला का सम्मान करती है और न ही शक्ति का. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस पार्टी को आने वाले 4 जून को जवाब देगी.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, "जिस पार्टी में महिलाओं के प्रति कोई मान-सम्मान नहीं है, उस पार्टी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है?...भाजपा ने देश में 4 शक्तियों के उत्थान का काम किया है, जिसमें महिला, किसान, गरीब और युवा शामिल हैं. कांग्रेस पार्टी न तो महिला का सम्मान करती है और न ही शक्ति का. जनता कांग्रेस पार्टी को जवाब आने वाले 4 जून को देगी."

क्या है पूरा विवाद? 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीदवार बनाया है. कंगना रनौत को लेकर सुप्रिया श्रीनेत ने विवादित टिप्पणी की थी. श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल एक्स से कंगना की एक तस्वीर पोस्ट की गई थी, जिस पर कैप्शन लिखा था, मंडी में क्या भाव चल रहा है.  इसके बाद से सियासत गरमा गई. इस मामले में पर चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत को नोटिस भेजा. हालांकि सुप्रिया श्रीनेत ने मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका एक्स अकाउंट हैक हो गया था. 

गुना से उम्मीदवार हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. वे जोर-शोर के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 2019 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हारने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार जीत की तगड़ी तैयारी कर रहे हैं. कांग्रेस फिलहाल उनके विरोध में प्रत्याशी का नाम तय नहीं कर पाई है. 
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT