छिंदवाड़ा में कमलनाथ के करीबी नेता ने दिया बड़ा झटका, थाम सकते हैं BJP का दामन, X की पोस्ट से चर्चा तेज!

एमपी तक

ADVERTISEMENT

कमलनाथ के साथ मोजूद सैयद जफर
SYED JAFAR
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. यही कारण है कि देश भर में राजनीतिक पार्टियों और नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है, लेकिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा कांग्रेस और कमलनाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यहां आए दिन कोई न कोई नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम रहा है. सूत्रों की माने तो ऐसा एक बार फिर होने जा रहा है. 

पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस पार्टी छोड़ने का शुरू हुआ क्रम अब तक जारी है. छिंदवाड़ा जिले में मुस्लिम समाज का बड़ा चेहरा और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी और मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता सैयद जाफर आज BJP की सदस्यता ले सकते हैं.

उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर प्रोफाइल बदलते हुए लिखा, 'पुरानी यादें।' कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच जाफर ने भी BJP के पक्ष में पोस्ट किए थे. हाल ही में उन्होंने CAA का भी समर्थन किया था.

 

छिंदवाड़ा कांग्रेस को लगातार लग रहे झटके

कुछ समय पहले छिंदवाड़ा के साथ ही कमलनाथ और उनके बेटे को लेकर खबरें चली थी कि वे बीजेपी में जानें वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस ने नकुलनाथ को फिर एक बार प्रत्याशी बनाया है. तो वहीं कमलनाथ एक बार फिर से कांग्रेस में एक्टिव नजर आ रहे हैं, पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर छिंदवाड़ा की जनता से अपील भी की थी. ऐसा माना जा रहा है इस अपील का अब कोई असर होता दिखाई नहीं दे रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि हर रोज कोई न कोई नेता पार्टी को अलविदा कह रहा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT