‘सड़क’ से शुरू हुई राऊ सीट की लड़ाई, जानें BJP प्रत्याशी मधु वर्मा और जीतू पटवारी क्यों भिड़े?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Indore News, Jeetu Patwari, Rau Assembly Seat, MP Election 2023, MP News
Indore News, Jeetu Patwari, Rau Assembly Seat, MP Election 2023, MP News
social share
google news

Indore News: मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के नेता जनता की नजर में नंबर बढ़ाने के लिए कोई भी मौका नहीं चूक रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है इंदौर से. यहां की चर्चित राऊ विधानसभा सीट पर एक सड़क के भूमिपूजन के मामले में स्थानीय कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और यहां से बीजेपी प्रत्याशी बनाए गए मधु वर्मा के बीच बड़ा विवाद खड़ा हो गया है.

पूरा विवाद राऊ नगर परिषद से लेकर रंगवासा पंचायत एवं सिंदौड़ा पंचायत होते हुए नावदा पंचायत तक बनने वाली सीसी रोड के भूमिपूजन कार्यक्रम का है. इस रोड का भूमिपूजन 7 सितंबर को बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा इंदौर के सांसद शंकर लालवानी व दूसरे बीजेपी नेताओं के साथ करने वाले थे. लेकिन एक दिन पहले ही 6 सितंबर को इस रोड के निर्माण का भूमिपजन स्थानीय कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कर दिया.

आपको बता दें कि यह रोड 7 करोड़ 78 लाख 58 हजार की लागत से राऊ रंगवासा सिंदौड़ा, नावदापंथ मार्ग तक बन रही है. यह सीसी रोड कुल 5.20 किमी लंबी है.

इसके बाद दोनों ओर से विवाद शुरू हो गया. जीतू पटवारी ने कहा कि इस रोड को मंजूर मैंने कांग्रेस सरकार के दौरान करवाया था. लेकिन जब इस रोड के निर्माण का वक्त आया तो मुझे ही इस कार्यक्रम में नहीं बुलाने की प्लानिंग बीजेपी ने कर ली थी. बीजेपी ने अपना छोटापन दिखाया तो इसलिए हमने एक दिन पहले ही इस सड़क का भूमिपूजन कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मधु वर्मा ने कहा, पटवारी कर रहे ओछी राजनीति

बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी ओछी राजनीति कर रहे हैं. रोड के निर्माण को लेकर इनका कोई योगदान नहीं है. ये सिर्फ लेटरबाजी करते थे. लेटरबाजी करने से सड़कें नहीं बना करती हैं. इसे हमने मंजूर कराया और टेंडर पास कराया, तब जाकर यहां पर सड़क बन पा रही है. इस सड़क के लिए हम लोगों ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया और तब जाकर यह सड़क तैयार हो पा रही है. जीतू पटवारी यहां पिछले 15 साल से राजनीति कर रहे हैं लेकिन श्रेय लेने के चक्कर में ओछी राजनीति कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंक्या चाहता है बुंदेलखंड? इस सर्वे में लोगों ने बता दिया कितने विधायक और मंत्री हैं उनको नापंसद

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT