mptak
Search Icon

MP में 50% कमीशन का मुद्दा और गरमाया, अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा- लाख छुपाओ छुप न सकेगा..

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Now Arun Yadav expressed apprehension of disturbances in teacher recruitment, said – advertisement for 7500 recruitment, but why only joining 5500?
Now Arun Yadav expressed apprehension of disturbances in teacher recruitment, said – advertisement for 7500 recruitment, but why only joining 5500?
social share
google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) से पहले पूरे प्रदेश भर में 50 प्रतिशत कमीशन का मामला गर्मा रहा है. हर रोज इस मामले नए-नए खुलासे और आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) बीजेपी पर हमलावर हैं. अरुण यादव ने पूर्व मंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) के एक पुराने बयान को ट्वीट करते हुये सरकार पर निशाना साधा है.

 पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा  “जब 2014 में मंत्री ने ही स्वीकार किया था कि 30 फीसदी कमीशनखोरी है, अब 9 साल बाद 2023 में 50 फ़ीसदी से अधिक होना स्वाभाविक है. लाख छुपाओ छुप न सकेगा राज हो कितना, गहरा दिल की बात बता देता है, असली नक़ली चेहरा.

अरुण यादव ने ही की थी इस पूरे मामले की शुरूआत

दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव (Arun Yadav) के ट्वीट के बाद से ही पूरे में 50 प्रतिशत कमीशन मामले की शुरुआत हुई थी. अरूण यादव के ट्वीट के ट्वीट को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने रिट्वीट किया था. जिसके बाद बीजेपी (MP BJP) ने प्रदेश भर के करीब 41 जिलों में FIR दर्ज कराई थी. इस मामले में कांग्रेस (Congress) पूरी तागत से साथ बीजेपी पर हमलावर है. तो वहीं बीजेपी भी कांग्रेस पर पलटवार करने में पीछे नहीं है.

कमलनाथ ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) एक दिन पहले ही बीजेपी की घोटाला शीट जारी की थी.  जिसके बाद आज एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर लिखा “कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सरकार के 18 वर्ष के सैकड़ों घोटालों की सूची जनता के सामने रख दी है. मैं मुख्यमंत्री से आशा करता हूं कि वह एक-एक घोटाले के बारे में जनता से माफी मांगे और खुद सहित सभी आरोपियों को न्याय के कटघरे में खड़ा करें. क्योंकि घोटालों में जो लाखों करोड़ रूपया उड़ाया गया है. वह मध्यप्रदेश की सम्मानित जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा है. मुख्यमंत्री जिस तरह घोटालों का जवाब देने के बजाय ‘खिसियानी बिल्ली, खंबा नोचे’ वाली कहावत पर काम कर रहे हैं, वह लोकतंत्र के हित में नहीं है. यह घोटाले नहीं शिवराज जी की असली ‘सीखो, कमाओ योजना’ है. जिसमें शिवराज जी खुद भ्रष्टाचार करते हैं और दूसरों को घोटालों से कमाना सिखाते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नेता प्रतिपक्ष ने की इकबाल सिंह बैस को हटाने की मांग

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह (Govind Singh) जी ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस को तत्काल पद से हटाने के संबंध में मुख्य चुनाव आयुक्त भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली को पत्र लिखा है. गोविंद सिंह ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी इकबाल बैस का इस्तेमाल आने वाले विधानसभा चुनाव में करने के कारण ही उनका कार्यकाल बढ़ा रही है. उनको तत्काल पद से हटाए जाने के लिए उन्होंने पत्र भी लिखा है.

ये भी पढ़ें: MP की राजनीति का ‘हॉट जोन’ भोपाल की ये 7 विधानसभा सीटें, किसके बीच हो सकता है मुकाबला? समझें सबकुछ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT