mptak
Search Icon

कांग्रेस के इस बड़े नेता की पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी गाड़ी तो फिर हुआ गजब का हंगामा

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Chhatarpur Police
Chhatarpur Police
social share
google news

Chhatarpur Police: मध्यप्रदेश के छतरपुर में कांग्रेस नेता आलोक चतुर्वेदी पज्जन की कार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोक दिया. इसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए नेताजी ने जबरदस्त हंगामा कर दिया. आलोक चतुर्वेदी पज्जन छतरपुर से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रहे सत्यव्रत चतुर्वेदी के भाई हैं. पुलिस ने जब उनकी गाड़ी को रोका तो इससे आलोक चतुर्वेदी पज्जन भड़क गए.

विधायक आलोक चतुर्वेदी ऑन कैमरा पुलिस कर्मियों पर भड़क पढ़े और चिल्ला चिल्ला कर कहने लगे कि लोग परेशान हो रहे हैं और आप किस बात की चेकिंग कर रहे हो. इस विवाद का एक वीडियो मीडियाकर्मियों के कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद विधायक आलोक चतुर्वेदी ने सफाई देते हुए कहा कि भाजपा की सरकार है और इस भाजपा की सरकार में पुलिस द्वारा वसूली की जा रही है.

आलोक चतुर्वेदी ने कहा कि वाहन चेकिंग के नाम पर और कोर्ट के आदेश का हवाला देकर बाइक वालों को हेलमेट एवं फोर व्हीलर वालों को सीट बेल्ट के नाम से परेशान किया जा रहा है. वसूली की जा रही है. जो कि गलत है. इसलिए हमने साफ शब्दों में कह दिया कि 4 महीने बाद हमारी कांग्रेस की सरकार आने दो यह सब सिस्टम बंद करवा देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस नेता धमकी देने का काम पहले से करते आए हैं
उधर भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस नेता धमकाने का काम पहले से करते आए हैं. इसके पहले उपचुनाव था तो उन्होंने लोगों को खूब धमकाया. कांग्रेस वाले दोहरी राजनीति करते चले आ रहै है और खुली गुंडागर्दी करते हैं.

इसके बाद भी 4 महीने बाद कॉग्रेस की सरकार आने की बात कर रहे हैं. बीजेपी के नेताओं ने कहा कि वह तो आने वाले समय में जनता ही बताएगी कि उनकी सरकार ऐसी गुंडागर्दी में कैसे आ पाती है. जानकारी के अनुसार कॉग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन ग्रामीण क्षेत्र का भ्रमण कर वापस लौट रही थे, तभी ओरछा रोड के सामने पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी और उसी वक्त पुलिस ने विधायक की गाड़ी रोक ली जिसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंपैर धुलने वाले वीडियो पर कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, बोले- 18 साल का पाप नहीं धुलेगा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT