mptak
Search Icon

BJP प्रत्याशी प्रहलाद लोधी का हो रहा जमकर विरोध, कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, कर दी ये मांग

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

MP BJP, Powai Assembly Seat, Panna News, Madhya Pradesh Assembly Elections
MP BJP, Powai Assembly Seat, Panna News, Madhya Pradesh Assembly Elections
social share
google news

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आपसी कलह कांग्रेस ओर बीजेपी मे खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पन्ना जिले के पवई विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्यासी प्रहलाद लोधी का जमकर विरोध हो रहा है. उनकी टिकट बदलने के लिए महा पंचायत बुलाई गई. जिसमे सैकड़ों लोग शामिल हुए और एक मत से पवई प्रत्यासी प्रहलाद लोधी की जगह क्षेत्र के किसी योग्य भाजपा कार्यकर्ता को देने की एक स्वर से मांग की गई.

पवई में भाजपा में बगावत की महासभा का नेतृत्व कॉपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता संजय नगायच कर रहे थे उनके साथ और भी कई कई भाजपा नेता मौजूद थे. जो भाजपा प्रत्यासी प्रहलाद लोधी के खिलाफ खोला मोर्चा खोले हुए हैं. पवई के छत्रसाल मैदान में हजारों लोगों की पंचायत बुलाकर भाजपा हाई कमान को एक बार फिर अल्टीमेटम दिया गया.

इसके पहले 22 अक्टूबर को भी यही मांग की गई थी. लेकिन अब महा पंचायत बुलाकर शक्ति प्रदर्शन किया गया है और पार्टी हाईकमान पर एक बार फिर दावा बनाते हुए कहा गया है कि पवई की टिकट किसी योग्य व्यक्ति को दी जाए. पूर्व चेयरमैन संजय नगायच ने उम्मीदवार प्रहलाद लोधी के खिलाफ ताल ठोकते हुये पवई मे बड़ी पंचायत बुलाकर साफ संदेश दिया है कि पार्टी या तो पवई से उम्मीदवार बदले या चुनावी नुकसान उठाने के लिए तैयार रहे.

कार्यकर्ता बोले, बीजेपी का नहीं प्रत्याशी का कर रहे हैं विरोध

पवई विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे पूर्व विधायक प्रहलाद लोधी की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे हैं न कि वे बीजेपी का विरोध कर रहे हैं. इसलिए छत्रसाल स्टेडियम में शंखनाद कार्यक्रम आयोजित किया गया,जिसमें आम सभा को संबोधित करते हुए पुष्पेंद्र लटोरिया, ध्रुव लोधी, सीताराम पटेल,संजय नगायच,बाला कटेहा,भवानी पटेल ने कहा कि हम सभी लोग भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और भाजपा को विजयी बनाना चाहते हैं. इसलिए योग्य प्रत्याशी को उम्मीदवार बनाया जाए. 29 अक्टूबर तक बीजेपी हाई कमान यदि प्रत्याशी परिवर्तित नहीं करती तो हम में से एक उम्मीदवार का चयन करते हुए 30 अक्टूबर को निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- BJP से टिकट कटा तो कैलाश विजयवर्गीय से पूछा, ‘लंबी रेस का घोड़ा गधा कैसे बन गया’ फिर भर दिया फॉर्म

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT