कांग्रेस के ये महापौर BJP में हुए शामिल, इन बड़े नेताओं ने भी भाजपा का दामन थामा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP Congress, Jabalpur Mayor, MP Politics, MP BJP, CM Mohan Yadav
MP Congress, Jabalpur Mayor, MP Politics, MP BJP, CM Mohan Yadav
social share
google news

Jabalpur Mayor: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं. बुधवार को कांग्रेस पार्टी के कुछ बड़े नेताओं ने भी अलविदा कह दिया और बीजेपी का दामन थाम लिया. इसमें सबसे बड़ा नाम है जबलपुर महापौर जगत बहादुर सिंह का. माना जा रहा था कि कांग्रेस उनको जबलपुर से अपना लोकसभा प्रत्याशी बना सकती है. लेकिन जगत बहादुर सिंह ने कांग्रेस को ही छोड़ दिया और बीजेपी में शामिल हो गए.

बुधवार को भोपाल में जबलपुर के महापौर जगत बहादुर सिंह बीजेपी ऑफिस पहुंचे. यहां पर सीएम मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई दिग्गज नेताओं ने उनका स्वागत किया और उनको बीजेपी में शामिल कराया. इनके साथ ही डिंडोरी जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रूद्रेश परस्ते, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अंजू जितेंद्र व्योहार ने भी कांग्रेस छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए.

कांग्रेस के इन बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि हमारा परिवार लगातार बड़ा हो रहा है. महापौर से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सभी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. स्पष्ट है कि मोदीजी का नेतृत्व लोगों को अपनी ओर खींच रहा है और जब से भगवान राम की प्रतिष्ठा हुई है, तब से राम राज्य लाने के लिए बीजेपी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है.

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से आहत था- जगत बहादुर सिंह

जबलपुर महापौर ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि वे भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस पार्टी के शामिल न होने और राम मंदिर को लेकर उनके स्टैंड से मैं आहत था, इसलिए मैंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला किया और बीजेपी में आ गए. आपको बता दें कि जगत बहादुर सिंह अन्नू पुराने खांटी कांग्रेसी नेता था. लेकिन इनके बीजेपी में आ जाने के बाद अब इस तरह की अटकलें लग रही हैं कि इनको बीजेपी जबलपुर से लोकसभा प्रत्याशी बना सकती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- किसानों को गाली देने वाले SDM को सीएम मोहन यादव ने हटाया, बोले, “सुशासन में ये सब नहीं चलेगा”

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT