mptak
Search Icon

BJP के इस विधायक ने गाना गाकर सिंधिया से मांगा मंत्री पद, फिर ज्योतिरादित्य ने कही ऐसी बात

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia, Pannalal Shakya, Guna MLA, MP BJP, MP Politics, MP News
Jyotiraditya Scindia, Pannalal Shakya, Guna MLA, MP BJP, MP Politics, MP News
social share
google news

Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को गुना के दौरे पर थे. इस दौरान बहुत कुछ ऐसा हुआ जो बेहद अप्रत्याशित था. पहले सिंधिया का गुस्सा स्थानीय अफसरों ने देखा और फिर सिंधिया ने स्थानीय गुना विधायक पन्नालाल शाक्य का अंदाज देखा. स्थानीय विधायक पन्नालाल शाक्य संघ बैकग्राउंड से आते हैं और सिंधिया की मर्जी के खिलाफ बीजेपी ने उनको टिकट दिया था और वे चुनाव जीत भी गए. लेकिन मंत्रीपद न मिल पाने का उन्हें बहुत दुख है और यह दुखड़ा उन्होंने गाना गाकर सिंधिया के सामने प्रकट भी किया और उनसे इशारो ही इशारो में मंत्रीपद दिलवाने का अनुरोध भी कर डाला.

पन्नालाल शाक्य ने कहा कि ” मेरा नाम संभावित (मंत्रियों) में चल रहा था. लोग मुझे फोन कर कर के बधाई भी दे रहे थे. लेकिन संभावित हो कैसे .. जब सब घुंघरू ही टूट गए. अब पांव में घुंघरू बांधे कौन , पांव भी टूट गए हैं !.  पन्नालाल ने कहा कि मेरे पैरों में घुंघरू (मंत्रिपद) बांध दें फिर मेरी चाल देख लें. पन्नालाल शाक्य को इस तरह गाना गाते देख सिंधिया भी हैरान रह गए और मुस्कुराने लगे.

पन्नालाल शाक्य ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि ज्यादा तारीफ नहीं करनी चाहिए, बस उतना ही बढ़िया रहता है. बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि 2013 के विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री मोदी ने उनका प्रचार किया था और इस बार भी 2023 के विधानसभा चुनाव में गुना पहुंचकर जनसभा के माध्यम से प्रचार किया.

गुना की जनता ने संभावित को संभव कर दिखाया- सिंधिया

वहीं मंच पर मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान देते हुए कहा कि गुना की जनता ने संभावित को संभव कर दिखाया. विधानसभा चुनाव में भले ही पन्नालाल शाक्य का टिकट सबसे अंत में तय हुआ लेकिन पन्नालाल शाक्य के चमत्कार के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुना में पहुंचकर उनके लिए आमसभा की. कुल मिलाकर सिंधिया के इस गुना दौरे की मध्यप्रदेश की राजनीति में खूब चर्चा है और सिंधिया के कई बदले रूप भी लोगों को इस बार गुना के दौरे में देखने को मिले.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- सिंधिया ने भरे मंच पर लगा दी कलेक्टर-एसपी की क्लास, इतना गुस्सा देखकर डर से कांपने लगे अफसर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT