mptak
Search Icon

पहली पत्नी के होते हुए ‘नेता जी’ ने रचा ली दूसरी शादी, घर में मच गया बवाल

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

This Congress leader married his first wife, created a ruckus in the house
This Congress leader married his first wife, created a ruckus in the house
social share
google news

MP News: नारी सम्मान और नारी रक्षा की बात करने बाले नेता जी ही अगर अपनी बेटी और पत्नी पर अत्याचार करने लगे तो फिर आम लोगों का क्या होगा. लेकिन ऐसा हुआ है, एक बड़े नेता ने ऐसा ही किया है, उन्होंने पहली पत्नी के होते हुए दूसरी महिला से शादी रचा ली, अब घर में पहली पत्नी ने हंगामा कर दिया है. पहली पत्नी ने अब इस मामले में पुलिस में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है और अपना अधिकार मांगा है.

मामला कांग्रेस के नेता से जुड़ा है और मध्य प्रदेश के छतरपुर का है, जहां पर एक बेटी अपने पिता और एक पत्नी अपने पति की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस में जनसुनवाई के दौरान पहुंच गईं. इस दौरान पत्नी और नेता जी की बेटी ने सबके सामने अपने पिता की पोल खोलकर रख दी. नेता जी ने सामाजिक नियम और कानूनों की धज्जियां उड़ाते हुए एक पत्नी होते हुए दूसरी लड़की से शादी कर उसे अपनी पत्नी बना लिया. उनकी दूसरी शादी की फोटो वायरल हो रही हैं.

यह जनाब हैं राजकुमार शर्मा जो की कॉग्रेस नेता हैं. नेता भी कोई मामूली नहीं हैं, क्योंकि इनकी फोटो प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ वार्तालाप करते हुए भी सामने आई है. राजकुमार शर्मा के दूसरी शादी करने के बाद अब पहली पत्नी बेटी  के साथ एसपी ऑफिस पहुंची है. नेता जी की पत्नी रजनी शर्मा और बेटी जया शर्मा ने आरोप लगाए है कि उन्होंने दोनों को घर से धक्का मार कर निकाल दिया और दूसरी शादी कर ली.

2002 में हुई थी नेता जी की पहली शादी
नेता जी राजकुमार शर्मा की पहली शादी रजनी शर्मा से 2002 में हुई थी. हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत बिना पत्नी को तलाक दिए कोई व्यक्ति दूसरी शादी नहीं कर सकता. फिर कांग्रेसी नेता राजकुमार शर्मा ने यह कैसे किया. इस पर भी पुलिस को संज्ञान लेने की आवश्यकता है. राजकुमार शर्मा ने प्रियंका शर्मा उर्फ गुड़िया जो कि दिल्ली की रहने बाली लड़की है, उससे 25 नवंबर 2022 को शादी कर ली. जो कि राजकुमार शर्मा से उम्र से काफी कम है. फिर भी शादी रचा डाली. जिसका वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा छतरपुर जिला महामंत्री हैं और बिजावर विधानसभा से कांग्रेस से दावेदारी ठोंकने के मूड में है, लेकिन अब चुनाव से ठीक पहले उनका ये कारनामा उनके राजनीतिक कैरियर को चौपट कर सकता है. राजकुमार शर्मा की पत्नी को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें: बेटी ने कहा प्रेमी के साथ रहूंगी, गुस्साए पिता ने ये कहा और थाने में पहना दिया कफन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT