बीजेपी के इस विवादास्पद विधायक ने कांग्रेस के बुजुर्ग नेताओं को किया टारगेट,उड़ा दिया ऐसा मजाक

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी ने दिया फिर विवादास्पद बयान
Pritam Lodhi
social share
google news

Pritam Lodhi: "मध्य प्रदेश के नेताओं ने कांग्रेस को चंबल की गहराइयों में डुबो दिया है. बुजुर्ग हो चुके कांग्रेस के नेताओं को अब सन्यास ले लेना चाहिए". कांग्रेस नेताओं पर किया गया यह तंज भरा बयान दिया है, भाजपा के पिछोर से विधायक प्रीतम सिंह लोधी ने. जिन्होंने गुरुवार को ग्वालियर में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

दरअसल अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक प्रीतम सिंह लोधी कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए नजर आए. गुरुवार को ग्वालियर में मीडिया से रूबरू होते समय राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर बोलते हुए विधायक प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि मध्य प्रदेश के नेताओं ने कांग्रेस को चंबल की गहराइयों में डुबो दिया है.

प्रीतम लोधी कहते हैं कि अब राहुल जी इसको कहां से ऊपर ला पाएंगे? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम राज्य स्थापित करना चाह रही है, भारत विश्व गुरु बनने जा रहा है, कांग्रेस के जितने भी बुजुर्ग नेता हैं, वह सब चंबल की गहराइयों में दफन हो जाएंगे.

कांग्रेस 25 साल तक अब नहीं उभरने वाली है. जब उनसे पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के चुनाव लड़ने के विषय में सवाल किया गया, तो प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि कांग्रेस के जितने भी बुजुर्ग नेता हैं उन्हें अब सन्यास ले लेना चाहिए, अगर यह बाहर निकले तो जनता इन्हें घेर लेगी और चंबल की गहराइयों में पटक देगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस के इस कद्दावर नेता को जमकर धोया

प्रीतम लोधी ने केपी सिंह कक्काजू के चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में कहा कि वह पिछोर से भाग गए तो शिवपुरी में उन्हें पटक लिया गया, अगर वह शिवपुरी से इधर आएंगे तो उन्हें मुरैना और धौलपुर के बीच चंबल में दफन कर दिया जाएगा. यह वही प्रीतम सिंह लोधी है जिन्होंने ब्राह्मणों को लेकर जब बयान दिया था, तो बीजेपी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था. इसके बाद प्रीतम सिंह लोधी अपनी लगातार बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में बने रहे.

 हालांकि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने उन्हें एक बार फिर से पार्टी में शामिल किया और पिछोर विधानसभा से टिकट देकर चुनाव मैदान में उतार दिया था. यहां से प्रीतम सिंह लोधी चुनकर मध्य प्रदेश की विधानसभा में पहुंचे है. प्रीतम लोधी ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान देकर मध्यप्रदेश की राजनीति को गरम कर दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT